देखिए अनुराग कश्यप की फिल्म मुक्काबाज का ट्रेलर रिलीज, देखें वीडियो

Anurag kashyap and anand l rai film mukkabaaz first look released
देखिए अनुराग कश्यप की फिल्म मुक्काबाज का ट्रेलर रिलीज, देखें वीडियो
देखिए अनुराग कश्यप की फिल्म मुक्काबाज का ट्रेलर रिलीज, देखें वीडियो

डिजिटल डेस्क, मुंबई। निर्देशक अनुराग कश्‍यप और आनंद एल राय की फ‍िल्‍म "मुक्‍काबाज" का फर्स्‍ट लुक रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म का पोस्टर देखने में काफी दमदार लग रहा है। पोस्टर में एक बॉक्सर खून बहाते हुए दिखाया गया है। हाल ही में फिल्म "मुक्काबाज" का पहला गाना ‘पैंतरा’ रिलीज किया गया था, फिल्म का ट्रेलर गुरुवार यानी 7 द‍िसंबर को रिलीज होगा। फिल्म की कहानी एक बॉक्सर (विनीत कुमार) है कि जो स्थानीय डॉन जिमी शेरगिल के जिम में बॉक्सिंग सीखता है। फिलहाल फिल्म का टीजर रिलीज किया गया है।

इसी बीच उसे बॉक्सर विनीत को उसकी भतीजी से प्यार हो जाता है। डॉन को यह बात रास नहीं आती है और प्यार के लिए विनीत एक सफल बॉक्सर बन जाता है। भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार रवि किशन भी इस फिल्म में मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे। "ब्राह्मण कन्या" का रोल कौन सी अभिनेत्री निभा रही है, इसका खुलासा अभी नहीं किया गया है विवियन फर्नांडिस, जिन्हें लोग रैपर डिवाइन के नाम से जानते हैं, वो इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं।  

फिल्म बॉक्सिंग, पॉलिटिक्स और उसमें होने वाले भ्रष्टाचार पर आधारित है। यह फिल्म 12 जनवरी को रिलीज की जाएगी। इसका टीजर का म्यूजिक फेमस बेस आर्टिस्ट न्यूक्लिया ने कंपोज किया है। टोरंटो फिल्म महोत्सव में हुआ प्रीमियर अनुराग कश्यप की फिल्म ‘मुक्काबाज’ का वर्ल्ड प्रीमियर टोरंटो में 42वें अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में भी किया गया। इसमें मुख्य भूमिका निभाने वाले अभिनेता विनीत कुमार सिंह का कहना है कि यह फिल्म उन्हें गुमनामी के अंधेरों से बाहर ला सकती है। 

 

विनीत इससे पहले गैंग्स ऑफ वासेपुर में नजर आ चुके हैं। उनका जन्म वाराणसी में हुआ है और वह आर्युवेद से स्नातक हैं। वह मुंबई फिल्म उद्योग में पिछले 17 वर्षों से है और इस दौरान उन्हें जो कोई भी किरदार मिला, उन्होंने उसे निभाया।  बता दें कि एक्शन से भरपूर ‘मुक्काबाज’ की शूटिंग वाराणसी, बरेली और लखनऊ जैसे शहरों में हुई है। फिल्म की पटकथा भी खुद विनीत सिंह ने ही लिखी है। 

फिल्म में वह बरेली के एक शौकिया मुक्केबाज के किरदार में दिखेंगे हैं, जो जिंदगी में आगे बढ़ने के लिए तमाम मुश्किलों से गुजरता है। उन्होंने बताया कि इस फिल्म की पटकथा साल 2013 से थी। कई निर्देशकों से मैंने इस फिल्म को बनाने के लिए कहा और शर्त भी रखी कि जब भी इस पर फिल्म बनेगी मैं ही इसमें मुख्य भूमिका निभाउंगा।

Created On :   7 Dec 2017 7:31 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story