शाहरुख खान के साथ फिल्म बनाए बगैर नहीं लूंगा दम: अनुराग कश्यप

Anurag Kashyap want to make a film with super star Shah Rukh Khan
शाहरुख खान के साथ फिल्म बनाए बगैर नहीं लूंगा दम: अनुराग कश्यप
शाहरुख खान के साथ फिल्म बनाए बगैर नहीं लूंगा दम: अनुराग कश्यप

डिजिटल डेस्क, मुबंई। निर्देशक अनुराग कश्यप की बीते शुक्रवार फिल्म "मुक्काबाज" रिलीज हुई है। इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं आनंद एल राय, जिनकी फिल्म "जीरो" में सुपरस्टार शाहरुख खान बौने का किरदार निभा रहे हैं। वैसे तो शाहरुख और अनुराग कश्यप के बीच एक खास रिश्ता है। शाहरुख खान दिल्ली यूनिवर्सिटी में अनुराग कश्यप के सीनियर रहे हैं। अनुराग ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि वह शाहरुख खान के साथ में में काम करना चाहते हैं। अनुराग का कहना है कि जब तक वह बॉलिवुड के इस सुपरस्टार के साथ फिल्म नहीं बना लेते तब तक फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा नहीं कहेंगे।

 

Mukkabaaz Review: स्पोर्ट्स में धांधली की हकीकत बयां करती है फिल्म "मुक्काबाज"

 

बॉलीवुड फिल्मों के तौर पर देखें तो शाहरुख खान और अनुराग दोनों ही अलग-अलग छोरों पर खड़े नजर आते हैं। अनुराग के 2 दशक के करियर में कई बार ऐसा मौका आया जब वे शाहरुख के साथ काम करना चाहते थे। शाहरुख उनके साथ "नो स्मोकिंग" में काम करने के लिए काफी उत्साहित भी थे, लेकिन अंत में यह फिल्म जॉन अब्राहम के खाते में चली गई। अनुराग ने कहा, "वह (शाहरुख) फिल्म नो स्मोकिंग में काम करना चाहते थे, लेकिन जब यह फिल्म मैंने जॉन को दे दी तो वह अपसेट हो गए। इसके बाद वे शाहरुख खान के पास "ऑलविन कालीचरण" के प्रोजेक्ट को लेकर भी गए।

 

                    

 

 

शाहरुख मेरे बड़े भाई जैसे


अनुराग इस फिल्म को शाहरुख और किसी हॉलिवुड सुपरस्टार के साथ बनाना चाहते थे। सब कुछ तैयार था इसके बाद भी इस प्रोज्क्ट पर काम शुरु नहीं हो पाया। अनुराग कश्यप का कहना है कि वह ऐसी फिल्म लिखेंगे जो शाहरुख खान को पसंद आएगी। वह इस फिल्म की ओर आकर्षित होंगे और इसे हर कीमत पर करना चाहेंगे।" अनुराग ने यह भी कहा कि "शाहरुख खान ने मेरे बड़े भाई की तरह मेरी मदद की। वह बेहद सफल हैं और मेरे संघर्ष के दिनों में हमेशा उन्होंने मदद की है। वह कहते हैं कि जैसा मैं कहता हूं वैसा करो और तुम्हारी समस्याएं खत्म हो जाएंगी, लेकिन मैं नहीं चाहता था कि वह मेरी जिंदगी बनाएं।" अनुराग ने यह भी बताया कि शाहरुख अक्सर उनका मजाक उड़ाकर उन्हें परेशान करते रहते हैं। 

 

फैंटम फिल्म बनाने जा रहा "बाहुबली" से भी बड़ी फिल्म, इस बुक पर है बेस्ड

 

 

मरते दम तक करूंगा शाहरुख से प्यार


बता दें कि बीते कुछ सालों में पिछले कुछ सालों में अनुराग कश्यप की इमेज बॉलिवुड में बागी की बन चुकी है। उन्होंने कहा, "शाहरुख इकलौते ऐसे इंसान हैं जिनसे मैं कुछ नहीं कह सकता। मैं दुनिया से लड़ सकता हूं लेकिन उनसे नहीं। अगर वह मुझे डांटेंगे तो मैं कोने में चुपचाप बैठकर रो लूंगा। वह एक ऐसे इंसान हैं जिनसे मैं प्यार करता हूं और उनके लिए मेरी यह मोहब्बत मरते दम तक जिंदा रहेगी।" 
 

Created On :   15 Jan 2018 8:33 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story