POCSO एक्ट में हुए बदलाव को अनुष्का शर्मा ने किया सपोर्ट

anushka sharma has supported new amendments in POCSO ordinance
POCSO एक्ट में हुए बदलाव को अनुष्का शर्मा ने किया सपोर्ट
POCSO एक्ट में हुए बदलाव को अनुष्का शर्मा ने किया सपोर्ट

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली। यौन अपराध (पीओसीएसओ) अधिनियम में लाए गए संशोधन के अध्यादेश पर प्रतिक्रिया देते हुए बॉलीवुड स्टार अनुष्का शर्मा ने कहा कि वो पूरी तरह इस अध्यादेश के समर्थन में हैं। ये बात उन्होनें सोमवार को हुए एक इवेंट के दौरान कही। उन्होंने कहा कि "इसमें शामिल लोगों को सबसे गंभीर सजा दी जानी चाहिए। बच्चों का बलात्कार करना एक इंसान के लिए सबसे शर्मनाक बात है।

 

Image result for kovind ordinance

 

राष्ट्रपति ने दी अध्यादेश को मंजूरी

21 अप्रैल को केंद्र ने 12 साल से कम उम्र के बच्चों के साथ बलात्कार करने वाले व्यक्ति को मौत की सजा देने के लिए पीओसीएसओ अधिनियम में संशोधन के लिए राष्ट्रपति मंजूरी दे दी है। रविवार को राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने छोटी उम्र की लड़कियों के साथ बलात्कार करने वालों के लिए मौत की सजा सहित कड़ी सजा देने के लिए अध्यादेश पर हस्ताक्षर कर दिए।

 

Image result for anushka sharma support the ordinance

 

अनुष्का भी हो गई इमोशनल

अनुष्का शर्मा ने कठुआ बलात्कार के मामले पर दुख जाहिर किया। उन्हों कहा इस घटना ने हर इंसान को झंझोड़ दिया है, जहां एक मुस्लिम जनजाति की आठ वर्षीय लड़की का कथित रूप से अपहरण कर उसे ड्रग देने के बाद बलात्कार किया गया।
इवेंट में अनुष्का ने अपना दुख जाहिर करते हुए कहा "मैं देश में , इस तरह कि घटना से दुखी हूं। मैं जब भी इसके बारे में सोचती हूं या इसके बारे में बात करती हूं, तो मैं बहुत ही भावुक और दुखी हो जाती हूं।

Created On :   24 April 2018 7:24 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story