एआर रहमान ने विरुष्का संग ली सेल्फी, लोगों ने इस तरह किया ट्रोल

AR rahman selfie with virat kohli anushka sharma during reception party
एआर रहमान ने विरुष्का संग ली सेल्फी, लोगों ने इस तरह किया ट्रोल
एआर रहमान ने विरुष्का संग ली सेल्फी, लोगों ने इस तरह किया ट्रोल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने अपनी शादी की दूसरी रिसेप्शन पार्टी मुंबई में 26 दिसंबर को दी थी। इस पार्टी में सचिन तेंदूलकर, शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन समेत क्रिकेट, फिल्म एंड टीवी, राजनीति और बिजनेस क्षेत्र से कई दिग्गज शामिल हुए थे। इस पार्टी में मशहूर संगीतकार एआर रहमान भी शामिल हुए थे। यहां उन्होंने विरुष्का संग एक सेल्फी लेकर सोशल मीडिया पर भी पोस्ट की थी। इस सेल्फी को लेकर कई यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल भी किया।

दरअसल रहमान ने विराट और अनुष्का के साथ एक सेल्फी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की थी। मगर शायद उनका ध्यान इस फोटो में गलती पर नहीं गया या गया भी होगा तो उन्हें अंदाजा भी नहीं होगा कि इस पर वह इस तरह ट्रोल हो जाएंगे। दरअसल रहमान ने जो फोटो लिया है, उसमें कैमरे का फोकस उन पर ही है, जबकि पीछे खड़े विराट-अनुष्का और उनकी पत्नी ब्लर हो गए हैं।

इसी पर कई यूज़र्स ने उनकी इस तस्वीर एक से एक फनी कॉमेंट किए। वहीं कुछ का कहना था कि शायद ए आर रहमान iPhone X इस्तेमाल कर रहे हैं और उसमें सेल्फी लेते समय पोर्ट्रेट मोड ऑन रखा होगा, तभी सिर्फ वह फोकस में हैं और बैकग्राउंड ब्लर है।

Created On :   28 Dec 2017 4:36 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story