comScore

सेना के जवानों ने दिल्ली पुलिस के हेड कॉन्स्टेबल को पीटा, वीडियो वायरल

September 05th, 2018 16:52 IST

डिजिटल डेस्क, दिल्ली। देश की सुरक्षा में तैनात जवान जब आपस में ही मारपीट करने लगे तो जरा सोचिए क्या होगा। सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडिया वायरल हो रहा है। जिसमें सेना के कुछ जवान एक पुलिस वाले को बुरी तरह पीटते दिख रहै हैं। दिल्ली पुलिस के हेड कॉन्स्टेबल को सेना के जवान कभी लाठी से, कभी रायफल की बट से पिटाई कर रहे हैं। पिटाई के दौरान हेड कॉन्स्टेबल जमीन पर गिर पड़ा। वीडियो में सेना का एक अधिकारी बीच बचाव की कोशिश करता दिख रहा है। सेना के जवान लात जूते भी बरसाते नजर आ रहे हैं। इस घटनाक्रम का वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया है। यह वीडियो अब वायरल हो रहा है। पूरा मामला दिल्ली कैंट एरिया का बताया जा रहा है।

चार पुलिसकर्मी अस्पताल में भर्ती

इस मामले में सेना का कहना है कि ये पुलिसवाला आर्मी के प्रतिबंधित क्षेत्र में घुस आया था और उसने सेना के एक अधिकारी के साथ बदतमीजी की। इसके उलट पुलिस वालों का कहना है कि वो अपनी रूटीन ड्यूटी पर था और प्रतिबंधित क्षेत्र से बाहर था। पुलिस वाला किसी तरह की बदतमीजी की बात से इनकार कर रहा हैं। जानकारी के अनुसार, पुलिसवाला किसी तरह वहां से जान बचा कर निकला। इसके बाद घटना की सूचना दिल्ली कैंट थाने में दी। बताया जा रहा है कि मारपीट में घायल हेड कॉन्स्टेबल अस्पताल में भर्ती हैं। इस मारपीट में हवलदार संदीप समेत चार पुलिसकर्मियों को चोटें आईं हैं। बताया जा रहा है कि कैंट थाने में तैनात एक हवलदार वेरिफिकेशन के लिए सेना के कार्यालय जा रहा था।

वेरीफिकेशन के सिलसिले में गया था पुलिसवाला

बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस का एक हेड कॉन्स्टेबल वेरीफिकेशन के सिलसिले में आर्मी एरिया में जा रहा था। आर्मी एरिया के एन्ट्रेंस पर आईडी कार्ड दिखाने को लेकर उसकी सेना के जवानों से कहा सुनी हो गई। कहासुनी इतनी बढ़ गई कि मामला हिंसक हो गया। सेना के जवान पुलिसवाले पर टूट पड़े और उसे बुरी तरह पीटने लगे। पुलिस जांच में जुटी है कि सबसे पहले लड़ाई की शुरुआत किसने की।

कमेंट करें
Survey
आज के मैच
IPL | Match 36 | 20 April 2019 | 04:00 PM
RR
v
MI
Sawai Mansingh Stadium, Jaipur
IPL | Match 37 | 20 April 2019 | 08:00 PM
DC
v
KXIP
Feroz Shah Kotla Ground, Delhi