भाजपा के अरुणभाऊ अडसड विधान परिषद के लिए निर्विरोध निर्वाचित

Arunabhu adsad is elected unopposed on the vacant seat of the Legislative Council
भाजपा के अरुणभाऊ अडसड विधान परिषद के लिए निर्विरोध निर्वाचित
भाजपा के अरुणभाऊ अडसड विधान परिषद के लिए निर्विरोध निर्वाचित

डिजिटल डेस्क, मुंबई। विधान परिषद की रिक्त सीट पर भाजपा उम्मीदवार अमरावती के अरुणभाऊ अडसड का निर्विरोध निर्वाचित होना तय हो गया है। सोमवार को अडसड ने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष रावसाहब दानवे और उद्योग राज्य मंत्री प्रवीण पोटे-पाटील समेत अन्य नेताओं की मौजूदगी में नामांकन दाखिल किया। चुनाव के लिए पर्चा भरने के आखिरी दिन तक केवल एक ही नामांकन पत्र आने से अडसड का निर्विरोध चुन लिया गया है। हालांकि इसकी औपचारिक घोषणा 27 सिंतबर को की जाएगी। 

अडसड अमरावती से दो बार विधायक रह चुके हैं। उनकी पहचान पार्टी में ग्रामीण नेता के रूप में होती। भाजपा के वरिष्ठ नेता व तत्कालिन कृषि मंत्री पाडुंरंग फुंडकर के निधन से विधान परिषद की रिक्त हुई सीट पर पार्टी ने अडसड को मौका दिया है। विधानभवन परिसर में पत्रकारों से बातचीत दानवे ने कहा कि अडसड ने कई आंदोलनों में हिस्सा लिया। वे भाजपा कि स्थापना के समय से ही पार्टी के साथ हैं। दानवे ने कहा कि सूत मिल घोटाले को लेकर अडसड पर लगाए गए आरोपों में कोई तथ्य नहीं है। पार्टी जांच परख करने के बाद ही किसी नेता को उम्मीदवारी देती है। 

14 करोड़ 64 लाख की संपत्ति के मालिक हैं अडसड

भाजपा उम्मीदवार अडसड चल और अचल मिलाकर 14 करोड़ 64 हजार की संपत्ति के मालिक हैं। जबकि साल 2014 में अडसड के पास 2 करोड़ 42 लाख रुपए की संपत्ति थी। निर्वाचन आयोग को दिए गए हलफनामे के अनुसार अडसड के पास तीन गाड़ियां हैं। उनके पास 42 लाख रुपए का सोना है। उन पर लगभग 6 करोड़ रुपए की देनदारी भी है। 


 

Created On :   24 Sep 2018 4:30 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story