comScore

करारी हार के बाद कार्यकर्ताओं से बोले केजरीवाल, कॉलर ऊपर कर लोगों के बीच जाएं


हाईलाइट

  • केजरीवाल की जनता से अपील, विधानसभा चुनाव में हमें वोट दें
  • पिछली बार मिले 54 प्रतिशत वोट का रिकॉर्ड तोड़ना चाहते हैं केजरीवाल
  • केजरीवाल बोले, ये चुनाव मोदी और राहुल के बीच था

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव में दिल्ली की सातों सीटें हारने के बाद अरविंद केजरीवाल ने रविवार को आप कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक केजरीवाल इस दौरान काफी सकारात्मक नजर आए। केजरीवाल ने कहा कि हार से मायूस होने की जरूरत नहीं है। आप कार्यकर्ता कॉलर ऊपर करें और जनता के बीच जाकर कहें कि बड़े चुनाव में जो भी हुआ हो, लेकिन अब छोटा चुनाव आ रहा है, हमें वोट दें। केजरीवाल ने इस दौरान  हाउज द जोश के नारे भी लगाए।

केजरीवाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी को पिछली बार 54 प्रतिशत वोट मिले थे, इस बार यह रिकॉर्ड टूटना चाहिए, इसके लिए हमें चेहरे से मायूसी खत्म करके अपने चेहरे पर स्माइल लाकर काम करना होगा। दिल्ली के पंजाबी बाग में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा कि यह बड़ा चुनाव था, देश में एक अलग तरह का महौल था, जिससे दिल्ली भी अछूती नहीं रही। कुछ लोगों ने मुझसे कहा भी था कि जनता छोटे चुनावों में आपके साथ है, आपको एक बार फिर मुख्यमंत्री बनाएगी, जबकि ये बड़ा चुनाव है। उन्होंने कहा कि ये चुनाव नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी के बीच था।

जनता 'आप' को करती है प्यार
केजरीवाल ने नरेंद्र मोदी को एक बार फिर प्रधानमंत्री बनने की बधाई दी। उन्होंने कहा कि इस केंद्र सरकार से उम्मीद है कि वो दिल्ली सरकार के साथ मिलकर काम करेगी। केजरीवाल ने कहा कि देश को गर्व है कि हमने लोकसभा चुनाव में सबसे अच्छे उम्मीदवार खड़े किए। हमने चुनाव काफी अच्छे से लड़ा। कई कार्यकर्ताओं ने तो छुट्टियां लेकर पार्टी के लिए काम किया। जो नकारात्मक नतीजे आए हैं, उन पर गंभीरता से सोचना पड़ेगा।

कमेंट करें
EfbcJ
कमेंट पढ़े
PRADEEP YADAV May 27th, 2019 13:40 IST

COLLER UPPER KR KE GUNDE GHOOMTY HAI