comScore
Dainik Bhaskar Hindi

गोवा मे छुट्टियां मना रही हैं सोनिया, मसाला डोसा के लिए किया इंतजार

BhaskarHindi.com | Last Modified - August 30th, 2018 16:27 IST

1.3k
1
0
गोवा मे छुट्टियां मना रही हैं सोनिया, मसाला डोसा के लिए किया इंतजार

डिजिटल डेस्क, गोवा। सक्रिय राजनीति से संन्यास ले चुकीं पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी इन दिनों गोवा में अपना समय बीता रही हैं। पार्टी की कमान राहुल गांधी को सौंपने का बाद अब सोनिया गांधी गोवा में छुट्टियां मना रही है। सोनिया गांधी की साइकिल चलाते हुए एक फोटो भी सामने आई है। सोनिया 26 दिसंबर से गोवा में हैं। बताया जा रहा है कि वह जनवरी के पहले हफ्ते तक वहां रहेंगी।

सोनिया गांधी गोवा के होटल लीला में रुकी है। सोनिया की जो तस्वीरे सामने आई हैं उनमें वो काफी रिलेक्स मूड में दिखाई दे रही हैं। सोनिया गांधी को वहां पर उन्हें पर्यटकों के साथ खुलकर बातचीत करते भी देखा गया। जब लोगों की नजर सोनिया पर पड़ी तो उनके साथ सेल्फी खिंचवाने भीड़ उमड़ पड़ी। अपनी छुट्टियों को वह कितना एन्जॉय कर रही हैं इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्हें अपनी नाश्ते की मेज पर मसाला डोसा के तैयार होने का इंतजार करते देखा गया। गोवा में सोनिया अपना समय किताबों को पढ़ने में और योगा करने भी भी बिता रही है।

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख ने अपने ट्विटर हैंडल पर सोनिया गांधी की साइकिल चलाते हुई फोटो पोस्ट की है। रितेश ने लिखा है ' कुछ तस्वीरे जो आपको खुशी देती है, ये उनमे से एक है। सोनिया जी को उनके बेहतर स्वास्थ के लिए बधाई।'

बताया जा रहा है कि सोनिया गांधी अपने कुछ चुनिंदा साथियों के साथ यहां पर आई है। खबर है कि उनकी बेटी प्रियंका वाड्रा भी गोवा में ही है। कुछ दिन पहले वे इसी होटल में उस वक्त आई थीं जब दिल्ली में दिवाली के बाद प्रदूषण बढ़ गया था।

सोनिया को अस्थमा की बीमारी है। ऐसे में उनके डॉक्टरों ने उन्हें दिल्ली से बाहर जाने का सुझाव दिया था। माना जा रहा है कि सोनिया ने इसलिए गोवा को छुट्टियों के लिए चुना है क्योंकि यहां का वातावरण काफी शांत है।

बता दें कि सोनिया जब कांग्रेस अध्यक्ष थीं तो वे पार्टी के कामकाज को लेकर कई छुट्टियां रद्द कर चुकी थीं, लेकिन इस पद से छुट्टी मिलने के बाद सोनिया खुद के लिए समय निकाल पा रही हैं।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ई-पेपर