घर से निकलते ही छात्रा को छेडऩे लगता है मनचला, तंग आकर घर में कैद हुई छात्रा

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
घर से निकलते ही छात्रा को छेडऩे लगता है मनचला, तंग आकर घर में कैद हुई छात्रा


डिजिटल डेस्क जबलपुर। लार्डगंज थाना क्षेत्र में रहने वाली एक 17 वर्षीय छात्रा को पिछले दो साल से एक मनचला आशिक परेशान कर रहा था। मनचले की प्रताडऩा से तंग आकर छात्रा ने घर से निकलना बंद कर दिया था। बीती रात वह कोचिंग से घर लौट रही थी उसी दौरान मनचले ने उसका रास्ता रोका और हाथ मरोड़कर उसे चाँटा मारा और फिर उसे जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया। किशोरी की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।
सूत्रों के अनुसार थाने पहुँची किशोरी ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि रानीताल निवासी रिषभ सोंधिया को वह 2 साल से जानती है जो कि उसे दो साल से परेशान कर रहा है। घर से निकलते ही वह पीछा कर छेडख़ानी करता है जिससे उसने घर से बाहर निकलना बंद कर दिया था। बीती रात 8 बजे वह कोचिंग से लौट रही थी। रास्ते में उसे रिषभ ने रोका और बुरी नीयत से हाथ पकड़कर मरोड़ दिया। विरोध करने पर उसने चाँटा मारा और जान से मारने की धमकी दी। किसी तरह छात्रा घर पहुँची और परिजनों को घटना से अवगत कराया इसके बाद परिजनों के साथ थाने पहुँचकर रिपोर्ट दर्ज कराई। रिपोर्ट पर धारा 354 क, 323, 506 भादंवि 7, 8 पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।
मनचले ने हाथ मरोड़कर पीटा और फिर दी धमकी
स्कूल के बाहर छात्रा से छेडख़ानी - कोतवाली थाना क्षेत्र में रहने वाली एक 15 वर्षीय स्कूली छात्रा के साथ स्कूल के बाहर छेडख़ानी किए जाने की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई गयी है जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है। सूत्रों के अनुसार थाने पहुँची छात्रा ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि पिछले कुछ दिनों से आयुष पांडे नामक युवक स्कूल आते-जाते समय उसका पीछा कर परेशान कर रहा था। पिछली सुबह वह साइकिल से स्कूल जा रही थी। आयुष उसका पीछा करते हुआ स्कूल तक पहुँचा और एक कागज में मोबाइल नंबर लिखकर उसके बैग में डाला और कहा कि इस नंबर पर बात करना, वह बहुत डर गयी और परिजनों को बताने के बाद रिपोर्ट दर्ज कराने पहुँची। मामला दर्ज कर आरोपी आयुष पांडे निवासी चेरीताल को गिरफ्तार किया गया है।

Created On :   5 Dec 2019 9:54 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story