comScore
Dainik Bhaskar Hindi

ओवैसी का पीएम पर हमला- मोदी का 56 इंच का सीना सिर्फ मुस्लिमों के लिए 

BhaskarHindi.com | Last Modified - January 25th, 2018 20:21 IST

999
0
0

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। मुस्लिम नेता और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने 'पद्मावत' पर करणी सेना द्वारा लगातार किए जा हिंसक विरोध प्रदर्शन के बहाने पीएम मोदी और बीजेपी पर जमकर हमला बोला। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने पद्मावती पर हो रही हिंसा के लिए सरकार को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि पीएम मोदी की 56 इंच की छाती सिर्फ मुस्लिमों के लिए है।


असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि देश में जो कुछ भी हो रहा है वह सब बीजेपी की 'पकौड़ा राजनीति' की देन है। उन्होंने कहा कि पीएम प्रदर्शनकारियों के खिलाफ पूरी तरह से नतमस्तक दिख रहे हैं। उन्होंने कहा कि पीएम प्रधानमंत्री मोदी जी कहते हैं कि उनकी छाती 56 इंच की है पर इस घटना के बाद ये सिद्ध हो गया है कि यह केवल मुस्लिमों के लिए है। 


ओवैसी ने कहा, 'जो कुछ भी हो रहा है, वह और कुछ नहीं बल्कि बीजेपी की 'पकौड़ा' पॉलिटिक्स है। प्रधानमंत्री और उनकी पार्टी ने इन प्रदर्शनकारियों के सामने पूरी तरह से आत्मसमर्पण कर दिया है।' गौरतलब है कि ओवैसी भी पद्मावत फिल्म का विरोध कर रहे हैं। 


असदुद्दीन ओवैसी कर चुके हैं फिल्म का विरोध
बता दें कि दीपिका पादुकोण की फिल्म 'पद्मावत' देश के 4 राज्यों को छोड़कर सारे देश में रिलीज हो गई है। फिल्म को लेकर करणी सेना लगातार विरोध प्रदर्शन कर रही है। बता दें कि इससे पहले असदुद्दीन ओवैसी भी फिल्म के विरोध में हैं। ओवैसी ने शुक्रवार को कहा था कि 'पद्मावत' फिल्म बकवास है और मुसलमानों को यह फिल्म नहीं देखनी चाहिए। वारंगल में एक सभा के दौरान उन्होंने कहा कि मुसलमानों और हमारे नौजवानों को यह फिल्म नहीं देखनी चाहिए। सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि यह फिल्म समय और पैसे दोनों की बर्बादी है। फिल्म एकदम बकबास है। उन्होंने कहा कि फिल्म मुसलमान लेखक ने लिखी है। 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

app-download