जो हमें दाढ़ी रखने से रोकेगा उसे भी मुस्लिम बना देंगे- ओवैसी

जो हमें दाढ़ी रखने से रोकेगा उसे भी मुस्लिम बना देंगे- ओवैसी
हाईलाइट
  • इस्लाम में परिवर्तित कर जबरन दाढ़ी रखने पर मजबूर कर देंगे।
  • गुरुग्राम में मुस्लिम युवक की दाढ़ी काटने और पिटाई का मामला सामने आया था।
  • दाढ़ी रखने से रोकने वालों को दी चेतावनी।
  • मुस्लिम युवक की जबरन दाढ़ी काटने के मामले पर भड़के असदुद्दीन ओवैसी।
  • मेरा गला भी काट देंगे तो भी मैं मुस्लिम ही रहूंगा।

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। गुरुग्राम में मुस्लिम युवक की जबरन दाढ़ी काटने के मामले को लेकर असदुद्दीन ओवैसी ने खुली चेतावनी दी है। AIMIM के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कहा मुस्लिमों की दाढ़ी काटने वालों का इस्लाम में धर्म परिवर्तन करा दिया जाएगा और मुस्लिम बनाकर उन्हें दाढ़ी रखने पर मजबूर कर देंगे। 

 

गला काट देंगे तो भी मैं मुस्लिम रहूंगा- ओवैसी

ओवैसी ने कहा अगर आप मेरा गला काटकर फेंक देंगे तो भी मैं मुस्लिम ही रहूंगा। ओवैसी ने धमकी देते हुए कहा, जो लोग हमें दाढ़ी रखने से मना करेंगे मैं उन्हें भी इस्लाम में परिवर्तित कर जबरन दाढ़ी रखने पर मजबूर कर देंगे।  

 

 

जबरन शेव करा दी गई थी मुस्लिम युवक की दाढ़ी

दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम में एक मुस्लिम युवक की कथित तौर पर जबरदस्ती दाढ़ी काटने और मारपीट करने का मामला सामने आने के बाद ओवैसी ने ये बयान दिया है। गौरतलब है कि हाल ही में गुरुग्राम में कुछ लोग एक युवक को जबरन नाई की दुकान में ले गए। नाई ने उसकी दाढ़ी काटने ने मना कर दिया। उसके बाद असामाजिक तत्वों ने नाई और युवक के साथ मारपीट की। इतना ही नहीं युवक को सीट पर बांध कर नाई से जबरजस्ती दाढ़ी को क्लीन शेव करा दिया।

 

तीनों आरोपियों में एक आरोपी मुस्लिम

पीड़ित युवक जफरुद्दीन नूंह जिले के बादली गांव का रहने वाला है। हालांकि पुलिस ने इस मामले में नाई समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों की पहचान यूपी के गौरव और अखलाक और हरियाणा के नितिन के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया तीनों आरोपियों में से एक आरोपी अखलाक खुद मुस्लिम है। पुलिस के मुताबिक आरोपियों का किसी भी संगठन से संपर्क नहीं है। 

Created On :   6 Aug 2018 4:53 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story