दिल्ली के मैडम तुसाद में चलेगा आशा भोंसले का जादू

asha bhosles wax statue will be displayed in madam tussauds delhi
दिल्ली के मैडम तुसाद में चलेगा आशा भोंसले का जादू
दिल्ली के मैडम तुसाद में चलेगा आशा भोंसले का जादू

टीम डिजिटल,नई दिल्ली. जल्द ही मैडम तुसाद का म्यूजियम दिल्ली में भी खुलने जा रहा है जिसमें भारत की कई जानी-मानी हस्तियों के वैक्स स्टैच्यूज लगाए जाएंगे. ऐसी ही एक हस्ती हैं मशहूर संगीतकार आशा भोंसले. उनका वैक्स स्टैचू जल्द ही मैडम तुसाद म्यूजियम दिल्ली में लगाया जाएगा. 

पिछले दिनों मैडम तुसाद की टीम मुंबई में रह रही आशा जी के घर पहुंची जहां उनका नाप लिया गया और उनकी तस्वीरें भी लीं. उसी दौरान आशा जी ने खुश होकर कहा कि मुझे ये सम्मान देने के लिए मैं मैडम तुसाद और मेरे फैंस का तहे दिल से धन्यवाद देना चाहती हूं. वैक्स स्टैच्यू का बनना मेरे लिए बहुत गर्व की बात है साथ ही ये एक नया अनुभव है'.

जानकारों के मुताबिक मैडम तुसाद म्यूजियम दिल्ली में आशा भोसले का मोम का पुतला दूसरे सिलेब्रिटीज के साथ म्यूजियम के बॉलिवुड जोन के इंटरैक्टिव सेक्शन में लगाया जाएगा. आशा भोसले अपनी सुरीली आवाज के दम पर पिछले छह दशकों में 20 से अधिक भारतीय और विदेशी भाषाओं में 1,000 से भी अधिक बॉलिवुड फिल्मों के लिए रिकॉर्डिंग की है.

आशा को संगीत के इतिहास में सबसे अधिक रिकॉर्ड की गई कलाकार के तौर पर गिनीज़ बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में शामिल किया जा चुका है. इसके अलावा उन्हें दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड और पद्म विभूषण से भी सम्मानित किया जा चुका है.

 

Created On :   14 Jun 2017 6:50 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story