आशीष पाण्डे का सरेंडर, कोर्ट ने एक दिन की रिमांड पर भेजा

आशीष पाण्डे का सरेंडर, कोर्ट ने एक दिन की रिमांड पर भेजा
हाईलाइट
  • आशीष पाण्डेय एक दिन की पुलिस रिमांड पर
  • वायरल वीडियो पर आशीष ने दी सफाई
  • वी​​डियो जारी कर दी थी सरेंडर की जानकारी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के 5 स्टार होटल हयात में पिस्तौल लहराने वाले आशीष पांडे ने गुरुवार को दिल्ली के कोर्ट में सरेंडर कर दिया। इसके बाद आशीष को पुलिस कस्टडी में ले लिया गया है। आशीष को एक दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया है। हालांकि पुलिस द्वारा चार दिन की रिमांड मांगी गई थी। बता दें कि गुरुवार सुबह आशीष पांडे ने एक वीडियो जारी कर अपने सरेंडर करने की जानकारी दी। आशीष ने बयान जारी कर कहा कि मैं पिछले 20 सालों से पिस्टल रखता आया हूं, ये पिस्टल लाइसेंसी है। मैंने आज तक इसका कोई दुरुपयोग नहीं किया।

आशीष की सफाई
बता दें कि बीएसपी के पूर्व सांसद के बेटे आशीष पांडे का मंगलवार को एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में वह एक कपल को पिस्तौल निकालकर धमका रहा है। लेकिन इस विवाद की सफाई देते हुए आशीष ने कहा है कि लोगों के सामने आधी सच्चाई सामने आई है। उसे एक आतंकवादी की तरह पेश किया जा रहा है, जबकि उसके खिलाफ पुलिस केस का कोई इतिहास नहीं है। 

ये है पूरा मामला
दिल्ली के होटल हयात के बाहर एक कपल को आशीष पांडे ने पिस्तौल निकालकर धमकी दी। इस घटना का वीडियो वायरल हुआ और दिल्ली सहित उप्र की पुलिस टीम ने पाण्डे की खोज जारी कर दी थी। दिल्ली तलाश के दौरान पुलिस ने कई स्थानों पर छापामार कार्रवाई भी की। पुलिस आशीष की तलाश में लखनऊ गई थी। इसके बावजूद आशीष के सामने न आने पर एक अदालत ने आशीष के खिलाफ गैर-जमानती वॉरंट जारी कर दिया था। इसके बाद गुरुवार को आशीष ने वीडियो जारी कर अपने सरेंडर करने की जानकारी दी।
 


 

Created On :   18 Oct 2018 7:13 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story