comScore
Dainik Bhaskar Hindi

आशुतोष राणा ने लिया शाह का पक्ष, कहा सबको अपनी बात कहने का अधिकार

BhaskarHindi.com | Last Modified - December 24th, 2018 17:09 IST

4k
0
0

News Highlights

  • आशुतोष राणा ने लिए नसीरुद्दीन शाह का पक्ष
  • सबको अपनी बात कहना का अधिकार-राणा
  • फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर ने भी शाह का बचाव किया


डिजिटल डेस्क, मुंबई। देश के हालातों के बारे में अभिनेता नसीरुद्दीन शाह के हाल ही में दिए अपने बयान को लेकर विवादों में घिर गए हैं। अपने बयान के बाद शाह लगातार तीखी प्रतिक्रियाओं का सामना कर रहे हैं। इस बीच मशहूर फिल्म अभिनेता और लेखक आशुतोष राणा ने शाह का बचाव करते हुए रविवार को कहा कि अपनी बात रखने पर किसी का 'सोशल ट्रायल' नहीं होना चाहिए। यह बात राणा ने यूपी के बलरामपुर में एक कार्यक्रम के दौरान कही। फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर ने भी शाह का बचाव किया है।


सबको अपनी बात कहना का अधिकार
आशुतोष राणा ने कहा कि सबको मन की बात साझा करने का अधिकार है और स्वतंत्रता का मतलब भी यही होता है। उन्होंने कहा कि देश में अगर कोई अपने मन की बात रखता है तो क्या उसका सोशल ट्रायल होना चाहिए? राणा ने कहा कि 'घर या परिवार के सदस्य की तरफ से कोई प्रतिक्रिया आती है तो उस पर विचार होना चाहिए। उन्होने कहा कि मन की बात कहने पर इस तरह के विवाद खड़ा करने से क्या देश की अर्थव्यवस्था सुधर जाएगी या आमदनी बढ़ जाएगी?' राणा ने यह भी कहा कि हम सबको किसी के मन की बात का सोशल ट्रायल नहीं करना चाहिए बल्कि उन बातों को गंभीरता से सुनना चाहिए।

शाह ने कहा था कि देश के हालात बुरे 
अपने अभिनय के लिए प्रख्यात कलाकार नसीरुद्दीन शाह ने हाल ही में दिए अपने एक बयान में कहा था कि देश के हालात बहुत बुरे हैं और उन्हें इस पर गुस्सा आता है। उन्होंने कहा था कि हाल में उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में हुई हिंसा में साफ़ देखा गया कि आज देश में गाय की जान की कीमत एक पुलिस अफसर की जान से ज्यादा है, समाज में चारों तरफ जहर फैल चुका है और अब इसे से रोक पाना मुश्किल है। शाह के बयान के बाद लगातार तीखी बहस जारी है।


 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें
Survey

app-download