comScore

रिटायरमेंट से 3 दिन पहले बाप ने पुलिस थाने में किया बेटी का रेप

July 27th, 2017 15:29 IST
रिटायरमेंट से 3 दिन पहले बाप ने पुलिस थाने में किया बेटी का रेप

टीम डिजिटल, मथुरा. यूपी के मथुरा में एक ASI ने रिटायरमेंट से महज 3 दिन पहले अपनी शादीशुदा बेटी के साथ पुलिस चौकी में ही रेप किया। 

आरोपी मथुरा के मंथ चौकी में तैनात है। पीड़िता (35) की ससुराल फिरोजाबाद है। वह मेडिकल टेस्ट कराने आगरा आई थी। देर रात वहअपने पिता (58) के पास पुलिस थाने चली आई। इसके बाद आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया। इस घटना के बाद पीड़िता ने पति को फोन किया और पूरी बात बताई। इसे सुनते ही पति के होश उड़ गए। उसने पीड़िता के साथ थाने में शिकायत दर्ज कराई। पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ केस दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में आरोपी ने अपना गुनाह कुबूल कर लिया है।

पुलिस विभाग के सूत्रों ने बताया कि आरोपी ने दावा किया है कि उसे ऐसा करने के लिए बेटी ने ही उकसाया था। पीड़िता का कहना है कि जब वह 14 साल की थी, तो आरोपी ने उसका यौन शोषण किया था। शादी के बाद यह सब रुक गया था, लेकिन उसे नहीं पता था कि पिता एक बार फिर ऐसा कर देगा। मथुरा के SP विनोद कुमार ने कहा कि युवती की शिकायत पर ASI के खिलाफ IPC की धारा 376(रेप), 323, 504 और 506 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। महिला को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच जारी है। 

Loading...
कमेंट करें
LWxnX
Loading...
loading...