comScore

PHQ में पदस्थ ASP गिरफ्तार, लेडी कॉन्स्टेबल ने लगाए थे यौन शोषण के आरोप

November 30th, 2017 14:17 IST

डिजिटल डेस्क,भोपाल। राजधानी के पुलिस हेडक्वॉर्टर के QD(Questioned Document) में पदस्थ लेडी कॉन्स्टेबल ने ASP राजेंद्र वर्मा पर पर यौन शोषण के आरोप लगाए थे। इस मामले में आखिरकार वर्मा की गिरफ्तारी हो गई है। जहांगीराबाद पुलिस ने आज ASP राजेन्द्र वर्मा को गिरफ्तार किया। 

दरअसल 16 नवंबर को लेडी कॉन्स्टेबल ने एडिशनल एसपी राजेंद्र वर्मा पर गंभीर आरोप लगाते हुए शिकायत की थी। महिला ने ASP राजेंद्र वर्मा पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। बाद में लेडी कॉन्स्टेबल ने महिला सेल में शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत दर्ज कराने के बाद से ही लेडी कॉन्स्टेबल को निलंबित करने की धमकी मिल रही थी। कुछ दिनों पहले यौन शोषण की शिकार हुई लेडी कांस्टेबल ने ASP के साथ हुई अपनी बातचीत का ऑडियो मीडिया के साथ शेयर किया है। इस ऑडियो में ASP राजेंद्र वर्मा लेडी कांस्टेबल से अश्लील बातें करते सुनाई दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें- AIG ने लेडी कांस्टेबल से कहा- रोज गले लगा करो, तुम्हें छूने का मन करता है - अश्लील ऑडियो वायरल


पीड़िता ने आरोप लगाया था कि राजेंद्र वर्मा उसे परेशान करते हैं, मना करने पर वो अश्लील बातें करने पर ऊतारु हो जाते हैं।  जब लेडी कांस्टेबल एडिशनल इंस्पेक्टर जनरल से तंग आ गई तो उसने फोन पर दोनों की बातचीत रिकॉर्ड कर ली थी। आखिरकार ASP राजेंद्र वर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया है।
 

कमेंट करें
Survey
आज के मैच
IPL | Match 42 | 24 April 2019 | 08:00 PM
RCB
v
KXIP
M. Chinnaswamy Stadium, Bengaluru