comScore

असम: AIUDF चीफ बदरुद्दीन ने पत्रकार से कहा, भाग...वर्ना सिर फोड़ दूंगा

December 27th, 2018 17:14 IST

हाईलाइट

  • असम के धुबरी लोकसभा सीट से सांसद है बदरुद्दीन
  • पत्रकार ने दर्ज कराई थाने में एफआईआर
  • पत्रकार ने पूछा था, किससे करेंगे गठबंधन

डिजिटल डेस्क, गुवाहाटी। असम की राजनैतिक पार्टी (AIUDF) के चीफ मौलाना बदरुद्दीन अजमल के एक पत्रकार से बद्तमीजी करने का मामला सामने आया है। धुबरी लोकसभा सीट से सांसद बदरुद्दीन से एक सवाल पूछने पर वो तिलमिला गए और पत्रकार से बदतमीजी की। बदरुद्दीन ने पत्रकार से कहा कि भाग जा यहां से नहीं तो मैं आज तेरा सिर फोड़ दूंगा। पत्रकार ने उनके खिलाफ थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। 


ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट प्रमुख मौलाना बदरुद्दीन अजमल ने बुधवार को 2019 लोकसभा चुनाव पर प्रेस कांफ्रेंस रखी थी। इस प्रेस कांफ्रेंस में दक्षिणी सलमारा से पंचायत चुनाव जीतने वाले पार्टी प्रत्याशी भी मौजूद थे। पत्रकार ने बदरुद्दीन से सवाल किया कि भविष्य में आप कांग्रेस या भाजपा में से किस पार्टी के साथ गठबंधन करना चाहेंगे? सवाल सुनते ही भड़के बदरुद्दीन ने पत्रकार को गालियां देनी शुरू कर दी।


पत्रकार पर भड़के बदरुद्दीन ने पत्रकार को पीटने की कोशिश भी की। इस दौरन उन्होंने मीडिया कर्मियों का माइक भी छुड़ा लिया। बदरुद्दीन ने पत्रकार से कहा कि तू हमेशा मुझे ही टारगेट करता है, मैं तेरा सिर फोड़ दूंगा। जा, जाकर मेरे खिलाफ कोर्ट में केस कर दे। मेरे पास ऐसे हजारों लोग हैं, जो मेरे लिए लड़ने को तैयार हैं।


बदरुद्दीन ने पत्रकार से कहा कि ये सवाल पूछने के एवज में कितने पैसे मिले हैं। क्या ये पत्रकारिता है? तुम्हारे जैसे पत्रकार पूरी बिरादरी को बदनाम करते हैं। इस दौरान बदरुद्दीन के साथ बैठे बाकी लोग हंसते रहे और पत्रकार से माफी मांगने को कहा। कुछ देर बाद पत्रकार ने माफी मांग ली। पत्रकार का कहना है कि उसकी जान को वहां पर खतरा था, इसलिए उसने माफी मांग ली।

पत्रकारों ने किया प्रदर्शन

कमेंट करें
MCPJy