लीक हुई Asus ZenFone 5 की लाइव इमेज

Asus Zenfone 5 live photo leaked, rumored iPhone X-like notch.
लीक हुई Asus ZenFone 5 की लाइव इमेज
लीक हुई Asus ZenFone 5 की लाइव इमेज

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। Asus ने पहले ही स्पष्ट किया था कि वह 27 फरवरी को Mobile World Congress 2018 में अपना अगला एंड्राइड स्मार्टफोन प्रदर्शित करेगा। इस इवेंट में कंपनी दो डिवाइस पेश कर सकती है जिसमें ZenFone 5 और ZenFone 5 Lite शामिल हैं। वहीं लॉन्च से कुछ ​दिन पहले असूस ZenFone 5 की लाइव इमेज सामने आई है जिसमें इसके कुछ फीचर्स का अंदाजा लगाया जा सकता है।

ट्विटर पर Bernardo G da Silva‏ द्वारा एक इमेज ​शेयर की गई है जिसके साथ असूस ZenFone 5 लिखा हुआ है। इस लाइव इमेज को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि कंपनी ZenFone 5 में iPhone X में उपयोग किए गए लोकप्रिय फीचर notch का इस्तेमाल करेगी। यानि असूस के आगामी फोन में यूजर्स को इस बार बदला हुआ डिजाइन देखने को मिलेगा।

 

Image result for asus zenfone 5 live

 

 

असूस ZenFone 5 के बारे में इससे पहले भी कई लीक खबरें और जानकारियां सामने आ चुकी हैं। पिछले दिनों इस स्मार्टफोन का एक रेंडर सामने आया था जिसके मुताबिक इस स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जो कि वर्टिलकी है। इसके साथ ही स्मार्टफोन 18:9 डिसप्ले के साथ पेश किया जा सकता है। वहीं, फोन के टॉप और बॉटम पर थिक बेजल दिखाई दिया था। जिसका मतलब यह हुआ कि यह एक बेजल-लैस फोन है।

वहीं अन्य लीक खबरों के अनुसार इस स्मार्टफोन में मिड-रेंज क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 430 ओक्टा-कोर SoC का इस्तेमाल किया जा सकता है। साथ ही फोन को 3जीबी रैम के साथ पेश किया जा सकता है। बड़ें डिसप्ले के साथ फोन में उच्च बैटरी पैक दिए जाने की संभावना है। स्मार्टफोन में टाइप-C पोर्ट के बदले माइक्रो USB पोर्ट दिया जा सकता है। इसके साथ ही फोन में रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी होगा।

Created On :   19 Feb 2018 8:05 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story