23 अप्रैल से Flipkart पर बिकेगा Asus ZenFone Max Pro

Asus ZenFone Max Pro will be Available via Flipkart From April 23
23 अप्रैल से Flipkart पर बिकेगा Asus ZenFone Max Pro
23 अप्रैल से Flipkart पर बिकेगा Asus ZenFone Max Pro

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। Asus ZenFone Max Pro  स्मार्टफोन भारत में जल्द दस्तक देगा। असूस और फ्लिपकार्ट ने मंगलवार को लंबी साझेदारी का ऐलान किया। इसके तहत जेनफोन मैक्स प्रो ऑनलाइन बिक्री के लिए एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा। हैंडसेट की बिक्री 23 अप्रैल को दोपहर 12:30 बजे से शुरू होगी। बता दें कि यह जेनफोन मैक्स प्रो स्मार्टफोन की ग्लोबल लॉन्चिंग होगी। कीमत को लेकर अभी कंपनी ने कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है।

 

Image result for Asus ZenFone Max Pro india launch



नई दिल्ली में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान उपलब्धता के बारे में स्पष्ट किया गया। फ्लिपकार्ट की तरफ से कहा गया है कि जेनफोन मैक्स प्रो में स्नैपड्रैगन 656 प्रोसेसर काम करेगा। हालांकि, प्रमुख स्पेसिफिकेशन जैसे डिस्प्ले का आकार, रिजॉल्यूशन, आस्पेक्ट रेशियो, इमेज सेंसर, बैटरी क्षमता, ऑपरेटिंग सिस्टम के बारे में पता नहीं चल पाया है। इससे इतर जेनफोन मैक्स प्रो, असूस और फ्लिपकार्ट के बीच साझेदारी भी हुई है। इसके तहत भारतीय ग्राहकों को आकर्षित करने की तैयारी है। असूस जेनफोन के मॉडल को आगे बढ़ाने में भी कंपनियां मिलकर काम करेंगी।

असूस के सीईओ जेरी शेन ने बताया, ""फ्लिपकार्ट के साथ साझेदारी को लेकर हमारा लक्ष्य भारतीय ग्राहकों को ज्यादा से ज्यादा आकर्षित करना है और उन तक बेहतर उत्पाद पहुंचाना है।"" बता दें कि इससे पहले असूस ने साल 2014 में फ्लिपकार्ट के साथ साझेदारी कर जेनफोन सीरीज बेची थी। साल 2020 तक फ्लिपकार्ट भारत का 40 फीसदी स्मार्टफोन बाज़ार हथियाने का लक्ष्य बना चुकी है। इस दिशा में असूस और फ्लिपकार्ट की साझेदारी को बेहद अहम माना जा रहा है।

Created On :   18 April 2018 4:55 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story