comScore

केरल : कोचीन शिपयार्ड में ब्लास्ट, 5 लोगों की मौत

BhaskarHindi.com | Last Modified - February 13th, 2018 19:50 IST

डिजिटल डेस्क, कोच्चि। केरल के कोचीन शिपयार्ड में धमाका होने की खबर आई है। बताया जा रहा है कि इस धमाके में कम से कम 5 लोगों के मारे जाने की खबर है। जबकि 11 लोग इस हादसे में घायल बताए जा रहे हैं। फिलहाल फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई है और आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है।

ONGC की शिप में हुआ धमाका

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ONGS का ड्रिल शिप 'सागर भूषण' मरम्मत के लिए कोचीन शिपयार्ड लाया गया था। इसी दौरान उसके वॉटर टैंक में धमाका हो गया, जिसके कारण आग लग गई। इस धमाके में कम से कम 5 लोगों के मारे जाने की खबर है, जबकि 11 लोगों घायल हुए हैं। सभी घायलों को तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया है।

नितिन गड़करी ने जताया दुख

 

 

इस हादसे में रोड और ट्रांसपोर्ट मिनिस्टर नितिन गड़करी ने दुख जताते हुए ट्वीट किया गया है। इस ट्वीट में उन्होंने हादसे में मारे गए लोगों के परिवार के प्रति शोक जताया है। उन्होंने कहा कि कोचीन शिपयार्ड के मैनेजिंग डायरेक्टर से बात की है। घायलों को सभी मेडिकल सुविधाएं मुहैया कराने के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही गड़करी ने इस हादसे की जांच कराने का भी आदेश दिया है।


केरल के सीएम ने भी जताया शोक

 

 

वहीं केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने भी इस हादसे पर शोक जताया है। केरल सीएम ऑफिस के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया है, जिसमें लिखा है 'सीएम पिनराई विजयन ने कोचीन शिपयार्ड हादसे पर दुख जताया है। उन्होंने इस हादसे में मारे गए लोगों के परिवार वालों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।'

 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

loading...

आज के मैच