स्वीडिश डीजे अविची का ओमान में 28 साल की उम्र में निधन

स्वीडिश डीजे अविची का ओमान में 28 साल की उम्र में निधन

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली। स्वीडिश डीजे अविची के अचानक निधन की खबर ने म्यूजिक इंडस्ट्री को गहरे सदमे में डाल दिया है। 20 अप्रैल को उन्हें ओमान के मस्कट शहर में मृत पाया गया। 2016 में डीजे अविची अपने स्वास्थ्य को लेकर काफी परेशान थे। डाक्टरों ने बताया था कि ज्यादा शराब का सेवन करने की वजह से उन्हें एक्यूट पेनक्रियाटिस की बीमारी हो गई है। इसी वजह से अविची ने लाइव परफॉरमेंस देना बंद कर दिया था और महज 28 साल की उम्र में ही उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

 

Image result for dj avicii death

 

इन गीतों से हुए थे फेमस

अविची का असली नाम "टिम बर्लिंग" था। उनका जन्म 8 सितम्बर 1989 में हुआ था। अविची को 2012 और 2013 के डीजे मैग्जीन में तीसरा स्थान दिया गया था। इसके अलावा 2012 में डेविड गुटा के साथ बनाए गीत "सनशाइन" और 2013 के गीत "लेवल्स" के लिए उन्हें दो बार ग्रैमी पुरस्कार के लिए नामांकित किया गया था।

 

 

 
डेविड गेटा ने ट्वीट कर किया याद 

डेविड गेटा ने अपने प्यारे दोस्त को याद करते हुए ट्वीट कर कहा- वास्तव में कुछ अजीब हुआ है। हमने एक अच्छा दोस्त खो दिया और दुनिया ने एक  प्रतिभाशाली संगीतकार खो दिया। आगे उन्होंने लिखा अविची तुम्हारी मधुर धुनों के लिए धन्यवाद, हमने जितना भी समय डीजे के रूप में या स्टूडियो में साथ काम कर बिताया वो हमेशा मुझे याद रहेगा।

 

 

चार्ली पुथ ने ट्वीट कर अर्पित की श्रद्धांजलि

चार्ली पुथ ने लिखा- मैं उस आदमी को श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए एक पल लेना चाहता हूं। अविची एक प्रतिभाशाली म्युजिक इनोवेटर था। मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि वो अब हमारे बीच नहीं है। आरआईपी- इतना खुबसूरत गाना लिखने के लिए शुक्रिया "वी डोन्ट टॉक अनिमोर।"

 

I have no words. I remember how amazing it was to make Lonely Together and it felt like just yesterday we were talking. Condolences to Avicii"s family, friends, and the fans who supported him. May he rest in peace. Gone too soon. I’m devastated. Heartbroken.

 

रीटा ओरा ने कुछ इस तरह दुख जाहिर किया

रीटा ओरा ने  ट्वीट कर लिखा  मेरे पास शब्द नहीं हैं। मुझे याद है कि "लोनली टुगेदर" गाना एक साथ बनाना मेरे लाइफ का एक खुबसूरत अनुभव था। अभी ऐसा लग रहा है जैसे कल ही हम बात कर रहे थे और अब अचानक से आई इस खबर ने हिला कर रख दिया है। उनको शांति मिले। बहुत जल्दी ही वो इस दुनिया से चले गए।

Created On :   21 April 2018 3:54 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story