पार्टनर किस वक्त और किस दिन कर सकता है आपको चीट, स्टडी में हुआ खुलासा

At what time and on which day does the cheat, disclose in study
पार्टनर किस वक्त और किस दिन कर सकता है आपको चीट, स्टडी में हुआ खुलासा
पार्टनर किस वक्त और किस दिन कर सकता है आपको चीट, स्टडी में हुआ खुलासा

डिजिटल डेस्क। अगर आपको शक है कि आपका पार्टनर आपको चीट कर रहा है तो ये स्टडी आपके लिए मददगार साबित हो सकती है। इससे आपका डाउट भी क्लियर हो जाएगा और आप उसे रंगे हाथ पकड़ भी सकते हैं। हाल ही में हुई एक स्टडी में वो "दिन" और "समय" बताया गया है जब आपका पार्टनप आपको चीट कर सकता है। यही नहीं, स्टडी उन जगहों के बारे में भी बताती है जहां आपके पार्टनर को उसका नया साथी मिलेगा। शादीशुदा लोगों के लिए एक पॉप्युलर डेटिंग साइट IllicitEncounters.com ने 1000 यूजर्स पर एक सर्वे किया और उनकी चीटिंग हैबिट को अनालाइज किया गया। इस स्टडी में पाया गया कि ज्यादातर पार्टनर शुक्रवार को 6:45 पर अपने पार्टनर को चीट करते हैं। इसके अलावा, मंगलवार की शाम भी चीटिंग के लिए कॉमन टाइम है।


 

सबसे कॉमन बहाने

शादी के बाद भी जिन लोगों का अफेयर रहता है उनका आमतौर पर घर से बाहर रात बिताने का सबसे पॉप्युलर बहाना होता है कि ऑफिस के काम से कलीग के साथ थे या जिम में देर हो गई।स्टडी में ये भी पाया गया कि जिम में शुरू होने वाले अफेयर्स काफी कम समय के लिए ही टिक पाते हैं जबकि ऑफिस में बने रिश्ते इसके मुकाबले लंबे समय तक बने रहते हैं।


 

किन जगहों पर पार्टनर कर सकते है आपको चीट?

इस वेबसाइट ने ऐसी टॉप जगहों को लेकर भी सर्वे किया जहां शादी के बाद एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर रखने वाले लोग अक्सर पाए जाते हैं। ऐसी जगहों में जिम टॉप पर रहा। 30 फीसदी लोगों ने माना कि जिम नया कंपैनियन खोजने के लिए बेस्ट प्लेस है। सर्वे में शामिल होने वाले हर 3 में से एक सदस्य ने माना कि वे जिम नए पार्टनर की तलाश में जाते हैं। इसके अलावा दूसरी कॉमन जगह काम से जुड़े इवेंट्स हैं जैसे टीम पार्टी या टीम बिल्डिंग ऐक्टिविटीज।


इसके अलावा एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के लिए और भी जगहें काफी मशहूर हैं जैसे सोशल मीडिया, हॉबी क्लब, पब और बार। डेटिंग वेबसाइट IllicitEncounters.com के प्रवक्ता क्रिश्चन ग्रांट ने बताया कि जिम आजकल एक वर्सेटाइल सोशल स्पेस बनने की वजह से काफी लोकप्रिय होता जा रहा है। आजकल जिम में कैफे, कैंटीन, छोटे बार वगैरह भी होते हैं जहां आप नए पार्टनर के साथ कॉफी पी सकते हैं, वाइन पी सकते हैं या कुछ हेल्दी खा सकते हैं। इतना ही नहीं, जिम अब सिर्फ ट्रेडमिल चलाने और वेट ट्रेनिंग की जगह नहीं रहे, अब यहां स्टीम बाथ, सॉना और स्पा जैसी सुविधाएं भी हैं जो नए पार्टनर के साथ समय बिताने के लिए बढ़िया ऑप्शन साबित हो रही हैं।

Created On :   5 Dec 2018 10:36 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story