comScore

हुक्का पार्लर में हो रहा था ग्राहकों का इंतजार, जा पहुंची पुलिस

हुक्का पार्लर में हो रहा था ग्राहकों का इंतजार, जा पहुंची पुलिस

डिजिटल डेस्क, नागपुर। गोंडखैरी में होटल एटमॉस्फियर में नागपुर ग्रामीण अपराध शाखा पुलिस ने छापा मारकर विविध कंपनियों की अवैध विदेशी शराब जब्त की। छापे में होटल में हुक्का पार्लर चलाए जाने का मामला भी उजागर हुआ है। होटल मालिक राजा खान उर्फ मो. असलम अशफाक खान (43), पटेल नगर, गिट्टीखदान निवासी के खिलाफ कलमेश्वर थाने में मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने इस कार्रवाई के दौरान करीब 85 हजार 700 रुपए का माल जब्त किया। कार्रवाई शनिवार देर रात की गई। जिस समय छापा मारा गया, उस समय होटल के अंदर हुक्का पार्लर में ग्राहकों के आने का इंतजार हो रहा था, लेकिन  ग्राहक पहुंचने से पहले पुलिस पहुंच गई और राजा खान को धरदबोचा। गुप्त सूचना  पर यह कार्रवाई की गई। सूचना मिली थी कि, मौजा गोंडखैरी में महामार्ग पर होटल एटमॉस्फियर में अवैध तरीके से विदेशी शराब बेची जाती है और हुक्का पार्लर भी चलाया जा रहा है। शाम के समय होटल में नशेडियों का जमघट लग जाता है। होटल में शराब उपलब्ध कराने के साथ पीने का भी इंतजाम किया जाता है।

कई विदेशी कंपनियों की शराब की बोतलें मिलीं

ग्रामीण अपराध शाखा पुलिस विभाग के निरीक्षक अनिल जिट्टावार ने वरिष्ठ अधिकारियों को यह जानकारी देने के बाद दस्ते के साथ होटल में छापामार कार्रवाई की। होटल की तलाशी लेने के दौरान पीछे के हिस्से में टेबल पर व कुर्सियों के नीचे 11 विविध विदेशी कंपनियों के लेबल लगी शराब की बोतलें जब्त की गईं। शराब की कीमत करीब 6,650 रुपए बताई गई है। पुलिस अधीक्षक राकेश ओला, अपर पुलिस अधीक्षक मोनिका राऊत के आदेश पर कार्रवाई की गई। पुलिस निरीक्षक अनिल जिट्टावार के नेतृत्व में ग्रामीण अपराध शाखा पुलिस विभाग के उप-निरीक्षक सचिन मत्ते, हवलदार जय शर्मा, सुनील मिश्रा, अविनाश राउत, नीलेश बर्वे, पुलिस नायक दिनेश आधापुरे, महेश बिसने, महिला सिपाही अश्विनी मोहोड ने कार्रवाई में सहयोग किया। 

किचन के बगल में चलता था हुक्का पार्लर

पुलिस निरीक्षक अनिल जिट्टावार ने बताया कि, होटल के अंदर किचन के बगल वाले कमरे में राजा खान ने एक स्टोर रूमनुमा कमरे में हुक्का पार्लर खोल रखा था। इस कमरे में बड़े पैमाने पर प्रतिबंधित तंबाकू मिश्रित फ्लेवर्स के 34 सील बंद  बॉक्स, प्लास्टिक के डिब्बे, 33 हुक्का  पॉट, 45 हुक्का नली, 27 हुक्का चिलम, सिल्वर क्वाइल पेपर, हुक्का सुलगाने के लिए कोयला और अन्य सामग्री रखी गई थी। जिट्टावार का कहना है कि, इतने बडे पैमाने पर मिली सामग्री से यह पता चलता है कि, इस होटल में काफी लंबे समय से यह सब कुछ चलता रहा है। हुक्का पार्लर के कमरे से  सिगरेट और तंबाकू भी जब्त की गई है।   होटल के मालिक राजा को गिरफ्तार कर कलमेश्वर पुलिस के हवाले कर दिया गया है। कलमेश्वर थाने में आरोपी राजा खान के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। 

 

कमेंट करें
ATe45