महाराष्ट्र : विधायक रवि राणा पर एट्रोसिटी का मामला दर्ज

Atrocity case registered against MLA Ravi Rana in maharashtra
महाराष्ट्र : विधायक रवि राणा पर एट्रोसिटी का मामला दर्ज
महाराष्ट्र : विधायक रवि राणा पर एट्रोसिटी का मामला दर्ज

डिजिटल डेस्क, अमरावती। विधायक रवि राणा द्वारा सांसद अड़सूल पर 900 करोड़ रूपए का घोटाला किए जाने का आरोप लगाए जाने के बाद सांसद अडसूल ने विधायक रवि राणा के खिलाफ रविवार को अमरावती के गाड़गे नगर पुलिस थाने में एट्रोसिटी एक्ट के तहत शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जिसके चलते फिर एक बार अमरावती के राजनीतिक क्षेत्र में हलचल मच गई है। यही नहीं तो सांसद अडसूल ने पत्रकारों से औपचारिक चर्चा करते समय कई खुलासे भी किए है।

उन्होंने कहा कि विधायक रवि राणा के खिलाफ एट्रोसिटी एक्ट के तहत अमरावती में शिकायत दर्ज कराई गई है। इसी के साथ ही दिल्ली में भी राणा और अन्य चार के खिलाफ एट्रोसिटी एक्ट के तहत शिकायत दर्ज करायी गई है। राणा द्वारा सिर्फ मुझे बदनाम करने हेतु यह बेबुनियाद आरोप लगाए गए है। हमेशा ही अपनी सस्ती प्रसिद्धी के लिए राणा द्वारा किए जानेवाले आरोप की सीमा खत्म हो चुकी है।

फर्जी जाति प्रमाण-पत्र मामले में भी हाईकोर्ट ने इस संबंध में अपना फैसला सुनाते हुए विधायक रवि राणा की पत्नी नवनीत राणा का जाति प्रमाणपत्र फर्जी होने का फैसला दिया है। फिर भी उन पर अब तक राज्य सरकार द्वारा कार्रवाई न किया जाना, इसका मतलब है कि राज्य के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस राणा को बचा रहे है और उनके साथ ही राज्य के तीन-चार मंत्री भी राणा का साथ दे रहे है। शीघ्र ही राणा समेत इन तीन-चार मंत्रियों का कालाचिट्ठा खोलने की जानकारी सांसद आनंदराव अडसूल ने कही।

उन्होंने राज्य के सामाजिक न्यायमंत्री राजकुमार बडोले पर भी जोरदार प्रहार करते हुए कहा कि बडोले राणा को बचा रहे है। समय आने पर मंत्री बडोले को शिवसेना स्टाईल में जवाब दिया जाएगा। सांसद अडसूल द्वारा शनिवार को लगाए गए इस गंभीर आरोप के बाद फिर एक बार शिवसेना और भाजपा आमने-सामने आने की संभावना बढ़ गई है। वे स्थानीय रेलवे स्टेशन चौक में वन्यजीवन पर आधारित कलाकृति एवं बाघ की प्रतिमा के अनावरण के अवसर पर पत्रकारों से औपचारिक चर्चा के दौरान बोल रहे थे।

Created On :   29 July 2018 6:55 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story