comScore

लॉजिक्स ग्रुप के 3 रुके हुए प्रोजेक्‍ट को पूरा करेगा ATS, बनाएगा 4500 फ्लैट

लॉजिक्स ग्रुप के 3 रुके हुए प्रोजेक्‍ट को पूरा करेगा ATS, बनाएगा 4500 फ्लैट

हाईलाइट

  • लॉजिक्स ग्रुप के 3 रुके हुए प्रोजेक्‍ट को रियल एस्टेट से जुड़ा एटीएस (ATS) समूह पूरा करेगा।
  • ATS 4500 फ्लैट बनाएगा।
  • ATS ने कहा कि देशभर में 7 प्रमुख शहरों में 4.5 लाख करोड़ रुपये की करीब 5.6 लाख आवासीय इकाइयां डिलीवरी के लिए समय से पीछे चल रही हैं।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। लॉजिक्स ग्रुप के 3 रुके हुए प्रोजेक्‍ट को रियल एस्टेट से जुड़ा एटीएस (ATS) समूह पूरा करेगा। वह 4500 फ्लैट बनाएगा। परियोजना प्रबंधन परामर्श (PMC) कारोबार में कदम रखेना वाले एटीएस ने उत्तर प्रदेश (UP) के नोएडा स्थित लॉजिक्स (Logix) ब्लूज्म ग्रीन्स, लॉजिक्स ब्लूज्म काउंटी और लॉजिक्स ब्लूज्म जेस्ट का काम अपने हाथ में लिया है।

ATS ने कहा कि देशभर में 7 प्रमुख शहरों में 4.5 लाख करोड़ रुपये की करीब 5.6 लाख आवासीय इकाइयां डिलीवरी के लिए समय से पीछे चल रही हैं। इसकी दो प्रमुख वजह है। पहली मांग की कमी होना और दूसरी परियोजना के लिए डेवलपर द्वारा जुटाए धन का किसी और काम के लिए उपयोग में लेना। ATS ने कहा कि अधूरी परियोजनाओं को हाथ में लेकर समुचित प्रबंधन और निर्माण, जरूरी देखभाल के जरिए काम बढ़ाकर तय समय के भीतर मकान की आपूर्ति सुनिश्चित की जाएगी। बयान में कहा गया कि रुकी हुई तीनों परियोजनाओं को पूरा करने से 4,500 फ्लैटों की डिलिवरी सुनिश्चित हो सकेगी।

दिल्ली क्षेत्र में 1,31,460 करोड़ रुपये मूल्य के 2,10,200 फ्लैट का काम तय समय से पीछे चल रहा है। ATS इन परियोजनाओं में लाजिक्स के साथ मिलकर उत्तर प्रदेश रेरा, नोएडा प्राधिकरण, वित्तीय संस्थानों और दूसरी पक्षकारों के साथ मिलकर जिसमें खरीदार भी शामिल होंगे, ऐसी प्रणाली विकसित करेगी जिससे की परियेाजनाओं को समय पर पूरा किया जा सके।   

कमेंट करें
hIC5w