comScore

आवारा जानवर पकड़ने पहुंची ननि स्वास्थ्य टीम पर हमला, मामला दर्ज 

आवारा जानवर पकड़ने पहुंची ननि स्वास्थ्य टीम पर हमला, मामला दर्ज 

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। स्वाइन फ्लू को लेकर सतर्कता बरते जाने को लेकर ननि अमला गोहलपुर थाना क्षेत्र स्थित शांति नगर में आवारा शूकरों को पकड़ने के लिए पहुंचा था। वहां पर शूकर पालकों ने कार्रवाई का विरोध करते हुए नगर निगम अमले पर हमला कर दिया। हमले में घायल ननि कर्मियों द्वारा थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई गई। पुलिस ने घायलों का मुलाहिजा कराते हुए हमलावरों के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। 

सूत्रों के अनुसार थाने पहुंचे नगर निगम के मुख्य स्वास्थ्य निरीक्षक धमेंद्र राज ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि स्वाइन फ्लू को लेकर जिला कलेक्टर व ननि आयुक्त द्वारा दिए गये निर्देश के परिपालन में चलाए जा रहे अभियान के तहत निगम कर्मियों की एक टीम शांति नगर पहुंची थी। वहां सामुदायिक भवन के पास घूम रहे आवारा शूकरों को पकड़ा जा रहा था, इस दौरान शूकर पालक सनोज कुमार पहुंचा और कार्रवाई का विरोध किया। तभी उसके साथी कुनाल स्वामी व आदित्य महात्मा भी वहां आ गये और निगम कर्मी रोशन गौतेल व रिंकू दमन के साथ लोहे के पाइप व लाठी से मारपीट की। सभी हमलावर ननि कर्मियों को जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गये। रिपोर्ट पर पुलिस ने शासकीय कार्य में बाधा पहुँचाने की धारा 353, 323, 506, 34 के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
 

शादी की धमकी के बाद किशोरी ने की खुदकुशी

मझौली चितौला ग्राम की 16 साल की रागिनी की जहरीली वस्तु खाने से हुई मौत की जाँच की गई, तो पता चला कि उसे अज्जू उर्फ अजय  बर्मन ने जबरदस्ती शादी करने के लिए दबाव डाला था और शादी नहीं करने पर जान से मारने की धमकी दी थी। पुलिस ने अज्जू के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज  कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। 

कमेंट करें
TuFoE