comScore

यवतमाल में पुलिस टीम पर हमला, एक पुलिस कर्मी की मौत, दो घायल

November 26th, 2018 12:50 IST
यवतमाल में पुलिस टीम पर हमला, एक पुलिस कर्मी की मौत, दो घायल

डिजिटल डेस्क, यवतमाल। जिले के मारेगांव तहसील के हिवरी गांव में पुलिस पर उस समय हमला कर दिया गया जब वो आरोपी को पकड़ने के लिए पहुंची। घटना में एक पुलिस कर्मी की मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। घटना से आसपास के गांवों में भी हड़कंप मचा हुआ है।

आरोपी को गिरफ्तार करने पहुंची थी पुलिस
जानकारी के अनुसार रविवार की देर रात आरोपी अनिल मेश्राम को गिरफ्तार करने के लिए मारेगांव के पुलिस निरीक्षक वडगांवकर के निर्देश पर पुलिस हवलदार नीलकंठ मुके, हवलदार राजेन्द्र कुलमेथे, पुलिस सिपाही प्रमोद फुफरे, चालक राहुल बोन्डे, पुलिस नाईक नीलेश वाढई की टीम वाहन क्रमांक एमएच 37 ए 4246 से हिवरी गांव गए थे। पुलिस की टीम ने आरोपी के घर के सामने जाकर उसे आवाज लगाई और उससे कहा कि उसके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट है इसलिए वह बाहर आ जाए। पुलिस को देखकर आरोपी अनिल ने बाहर आने से इंकार कर दिया और धमकी दी कि पुलिस को जो करना है कर ले। वह गिरफ्तारी नहीं देगा। आरोपी की मां भी पुलिस को धमकी दे रही थी। अभी पुलिस कार्रवाई के लिए आगे बढ़ने ही वाली थी कि आरोपी अनिल मेश्राम व उसकी मां इंदिरा मेश्राम ने पुलिस टीम पर लाठी से हमला कर दिया।

अंधेरे का फायदा उठाते हुए फरार हो गए आरोपी मां-बेटे
दोनों ने मिलकर पुलिस पर जोरदार प्रहार किया। घटना में पुलिस कर्मी राजेन्द्र कुलमेथे के सिर पर गंभीर चोट लगने के कारण वे घटनास्थल पर ही बेहोश हो गए। आरोपियों ने फिर भी हमला जारी रखा और अन्य पुलिस कर्मियों पर भी वार करने लगे। अचानक हुए हमले से बचने के लिए पुलिस ने गांव के लोगों को मदद के लिए आवाज लगाई।   गांव के लोग मदद के लिए पहुंचे लेकिन तब तक अंधेरे का फायदा उठाते हुए दोनों मां-बेटे फरार हो गए।   ग्रामीणों की मदद से घायल पुलिस कर्मियों को मारेगांव के हास्पिटल में उपचार के लिए भर्ती किया गया। जहां डाक्टरों ने राजेन्द्र कुलमेथे को मृत घोषित कर दिया।  घायल मधुकर मुकेस प्रमोद फुफरे का उपचार जारी है। मधुकर मुके की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। घटना से गांव में तनाव की स्थिति निर्माण हो गई है।

Loading...
कमेंट करें
QfJaD
Loading...
loading...