डहरवाल हत्याकांड : खोपड़े ने की उच्च स्तरीय जांच की मांग, जल्द करेंगे सीएम से मुलाकात

Atul Daharwal killing case: MLA Khopda demands high level inquiry
डहरवाल हत्याकांड : खोपड़े ने की उच्च स्तरीय जांच की मांग, जल्द करेंगे सीएम से मुलाकात
डहरवाल हत्याकांड : खोपड़े ने की उच्च स्तरीय जांच की मांग, जल्द करेंगे सीएम से मुलाकात

डिजिटल डेस्क, नागपुर। सतरंजीपुरा निवासी अतुल डहरवाल की मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले के सौंसर के समीप लोधीखेड़ा में हत्या करने के प्रकरण में विधायक कृष्णा खोपड़े ने उच्च स्तरीय जांच करने की मांग की है। साथ ही इस प्रकरण को लेकर जल्द ही मुख्यमंत्री से मुलाकात करने की बात उन्होंने कही है। खोपड़े के अनुसार अतुल युवा व्यापारी था और अच्छी कद-काठी का था। इसलिए किसी बड़ी हस्ती के इशारे पर उसकी हत्या की गई है। उसको किडनेप कर इतनी दूर हत्या कर फेंकने में तीन-चार से अधिक व्यक्तियों का हाथ होने का संदेह है। छिंदवाड़ा पुलिस मुख्य आरोपी पर फोकस नहीं कर रही इसलिये इस प्रकरण की उच्च स्तरीय जांच का आदेश देकर मृतक के परिवार को जल्द से जल्द न्याय देने की मांग विधायक कृष्णा खोपड़े ने कही है। उन्होंने इस प्रकरण को जल्द ही मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से भी भेंट करने की बात कही है। 


केंद्रीय मंत्री गडकरी से मिले दयाशंकर तिवारी 

मृतक अतुल डहरवाल के माता-पिता सहित नगरसेवक दयाशंकर तिवारी के नेतृत्व में शिष्टमंडल ने केंद्रीय मंत्री नितीन गडकरी से भेंट करने पर उन्होंने तत्काल पत्र तैयार कर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री को फैक्स किया। साथ ही मुख्यमंत्री शिवराज चौहान से दूरभाष पर चर्चा भी की। यह प्रकरण अत्यंत गंभीर स्वरूप का है। पीड़ित परिवार को न्याय देने के लिए हरसंभव मदद करने का आश्वासन गडकरी ने इस अवसर पर शिष्टमंडल को दिया। 


नागरिकों ने निकाला कैंडल मार्च

सतरंजीपुरा, सुभाष पुतला के नागरिकों ने कैंडल मार्च निकालकर घटना का निषेध किया और आरोपियों को कड़ी सजा देने की मांग का निवेदन लकड़गंज पुलिस स्टेशन के पीआई को सौंपा। कैंडल मार्च में स्थानीय जनप्रतिनिधि व नागरिक बड़ी संख्या में शामिल हुए।

छिंदवाड़ा में मिली थी लाश

सतरंजीपुरा निवासी अतुल डहरवाल की मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले के सौंसर के समीप लोधीखेड़ा में लाश मिली थी। अतुल युवा व्यापारी थे और घर

Created On :   14 Jan 2018 11:30 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story