फिल्म 'टोटल धमाल' छाई दर्शकों के दिलों पे, कहा टोटल पैसा वसूल

Audiences heart-thriller film Total Dhamaal, is the biggest hit
फिल्म 'टोटल धमाल' छाई दर्शकों के दिलों पे, कहा टोटल पैसा वसूल
फिल्म 'टोटल धमाल' छाई दर्शकों के दिलों पे, कहा टोटल पैसा वसूल

डिजिटल डेस्क, मबंई। जैसा कि आज अजय देवगन की कॉमेडी फिल्म टोटल धमाल रिलीज हो चुकी है। अगर आप फैमिली के साथ इस वीकेंड मस्ती और टाइम पास करने के लिए मूवी देखने की प्लानिंग कर रहे हैं तो टोटल धमल आपके लिए है। फिल्म का निर्देशन इंद्र कुमार ने किया है। ये धमाल फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है। फिल्म के तीसरे पार्ट में मेकर्स ने ​एक्टर्स की लाइन लगा दी। फिल्म में कई बड़े एक्टर्स जैसे अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, ईशा गुप्ता, रितेश देशमुख, अरशद वारसी, अजय देवगन, जावेद जाफरी, बोमन ईरानी, संजय मिश्रा, अली असगर, महेश मांझरेकर, जॉनी लीवर शा​मिल हैं, जो इस ​फिल्म को अलग बनाते हैं। 

करीब 17 साल बाद स्क्रीन पर धक-धक गर्ल के साथ अनिल कपूर ने वापसी की है। आपके बच्चों के लिए हॉलीवुड ऐनिमल ऐक्ट्रेस क्रिस्टल है जो इससे पहले "हैंगओवर 2", "जंगल नाइट एट म्यूजियम" सहित कई सुपर हिट फिल्मों में काम कर चुकी है। स्क्रिप्ट की डिमांड पर डायरेक्टर इंद्र कुमार ने फिल्म की शूटिंग विदेशों की रीयल लोकेशन पर की। 


सोशल मीडिया पर फिल्म "टोटल धमाल" को काफी ज्यादा पंसद किया जा रहा है। एक यूजर ने "टोटल धमाल" की तारीफ करते हुए कहा कि टोटल धमाल एक बड़ी एंटरटेनर फिल्म है। तो वहीं एक दूसरे यूजर ने फिल्म को टोटल पैसा वसूल फिल्म बताया है। फिल्म काफी जबरदश्त एंटरटेनर और फनी है। फिल्म को ब्लॉकबस्टर, सुपर-डुपर हिट, हंसी का पिटारा, करो टेंशन का दि-एंड, देखो टोटल धमाल, सिंपली गुड जैसे कॉमेंट मिल रहे हैं।  


डालते हैं एक नजर फिल्म की कहानी पर
हर बार की तरह ही इस बार भी "टोटल धमाल" कॉमेडी से भरपूर फिल्म है। हर धमाल में पैसों को लेकर भागमभाग होती है। इस बार भी ऐसा ही है। 50 करोड़ की रकम के लिए अफरा तफरी मची हुई है। पैसे पाने की इस भागमभाग में सभी की लाइफ क्रेजी एडवेंचर राइड से गुजरेगी।   

 

Created On :   22 Feb 2019 5:52 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story