comScore
Dainik Bhaskar Hindi

लेडी पुलिस को MLA का फोन, आपके खिलाफ शिकायत आॅफिस आ जाओ

BhaskarHindi.com | Last Modified - July 27th, 2017 14:45 IST

1k
0
0
लेडी पुलिस को MLA का फोन, आपके खिलाफ शिकायत आॅफिस आ जाओ

दैनिक भास्कर न्यूज़ डेस्क, जबलपुर। पनागर विधायक इंदू तिवारी के कार्यालय से किसी ने फोन कर डुमना चौकी प्रभारी ऊषा सोमवंशी से कहा कि आपके खिलाफ शिकायत आई है आप विधायक कार्यालय आओ। यह ऑडियो वायरल होने के बाद बवाल मच गया है। इस मामले में एएसपी ने जांच के आदेश दिए हैं। वहीं दूसरी तरफ मंगलवार को ककरतला, गधेरी ठाकुर मोहल्ला और डुमना क्षेत्र में रहने वाली महिलाओं ने ज्ञापन सौंपकर डुमना चौकी प्रभारी को हटाने की मांग की है।

वायरल ऑडियो के अनुसार किसी ने डुमना चौकी प्रभारी को फोन कर कहा कि मैं विधायक इंदू तिवारी के कार्यालय से बोल रहा हूं। आपके खिलाफ बहुत शिकायतें आ रही हैं। कल आप कार्यालय आओ। इस पर महिला एसआई ने कहा कि मैं क्यों आऊं कार्यालय। क्या पुलिस के खिलाफ शिकायत है। मैं तो अपराधियों के खिलाफ काम कर रही हूं। इस पर फोन करने वाले ने कहा कि आपके खिलाफ व्यक्तिगत शिकायत है।

इस पर चौकी प्रभारी ने कहा कि यदि मुझे कार्यालय बुलाना है तो टीआई सर से अनुमति ले लेंए मैं तभी आ सकती हूं। इस ऑडियो के वायरल होने के बाद बवाल मच गया। इस मामले में विधायक इंदू तिवारी ने कहा कि उन्हें इस मामले की जानकारी नहीं है। यह भी नहीं पता है कि चौकी प्रभारी को किसने फोन किया। वे पिछले दो दिनों से शहर से बाहर हैंए जबलपुर आने के बाद पता लगाएंगे कि चौकी प्रभारी को किसने फोन किया।

महिलाओं की ओर से सौंपे गए ज्ञापन में कहा गया है कि डुमना चौकी प्रभारी ऊषा सोमवंशी ककरतला ठाकुर मोहल्ला गधेरी और डुमना क्षेत्र में रहने वाली महिलाओं को तरह-तरह से परेशान कर रही हैं। महिलाएं दो किलोमीटर दूर से पानी भरकर लाती हैं तो शराब चैकिंग के नाम पर चौकी प्रभारी पानी फेंक देती हैं। ग्रामीणों को झूठे प्रकरण में फंसाने की धमकी देती हैं। गांव में घर के सामने खड़े वाहनों की हवा निकाल देती हैं। इस मौके पर उमा बाईए सोमवती बाईए ऊषा बाईए सुशीला बाईए सीतो बाईए कल्लो बाईए अनीता बाईए कमला बाईए विमला बाईए सुशीला बाईए राजकुमारी और रामप्यारी बाई मौजूद थीं।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

app-download