comScore

CM फडणवीस की पत्नी के 'कॉन्सर्ट' की टिकट अब पुलिस बेचेगी, कांग्रेस ने मांगा जवाब

August 16th, 2017 15:22 IST
CM फडणवीस की पत्नी के 'कॉन्सर्ट' की टिकट अब पुलिस बेचेगी, कांग्रेस ने मांगा जवाब

डिजिटल डेस्क,मुंबई। औरंगाबाद में पुलिस को मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता के कंसर्ट का टिकट बेचने के लिए कहे जाने के बाद अच्छा खासा विवाद खड़ा हो गया है। दरअसल अमृता फडणवीस के इस कार्यक्रम की टिकट की कीमत 51,000 रुपये रखी गई है और कार्यक्रम में  कुल 400 सीटें है। एक अंग्रेजी अखबार में यह खबर छपने के बाद कांग्रेस ने बुधवार को औरंगाबाद के पुलिस आयुक्त से इस मामले पर स्पष्टीकरण देने को कहा है। 

गौरतलब है कि औरंगाबाद में बुधवार को एक 'पुलिस रजनी' कार्यक्रम होने जा रहा है। इस कार्यक्रम का आयोजन पूर्व मंत्री कमल किशोर कदम की संस्था महात्मा गांधी मिशन और औरंगाबाद शहर पुलिस ने मिलकर किया है। इस कार्यक्रम के लिए श्रीमती फडणवीस को 'गुडविल ऐंबैसडर बनाया है। सीएम की पत्नी अमृता फडणवीस एक कलाकार हैं और अच्छा गाती है, इसलिए पुलिसवालों के कल्याणार्थ आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम 'पुलिस रजनी' में वे बतौर गायिका मंच से कुछ गीत गाने वाली हैं। 

अंग्रेजी अखबार के मुताबिक पुलिस वालों के कल्याण के लिए चंदा जुटाने के लिए आयोजकों ने 51,000 के रुपये के 400 टिकट छापे हैं और इन टिकटों को बेचने का जिम्मा औरंगाबाद शहर के 15 पुलिस स्टेशनों में तैनात पुलिस अफसरों को दिया है। अखबार का दावा है कि पुलिस अफसरों ने यह जिम्मेदारी पुलिस हवालदारों पर डाल दी है। अखबार का यह भी दावा है कि इतने मंहगे टिकटों को बेचने के लिए पुलिस हवलदारों को नेताओं, होटलवालों और उद्योगपतियों के चक्कर लगाने पड़ रहे हैं।

अखबार में यह खबर प्रकाशित होने के बाद प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव सचिन सावंत ने कहा, 'पुलिस आयुक्त को स्पष्ट करना चाहिए कि किसके आदेश पर पुलिस से टिकट बेचने के लिए कहा गया है। उनको स्पष्ट करना चाहिए कि क्या टिकट असामाजिक तत्वों को बेचा गया? अगर ऐसा हुआ है तो फिर इसके लिए कौन जिम्मेदार है'?

कमेंट करें
Pprin