comScore

लॉर्ड्स टेस्ट: ऑस्ट्रेलिया के कोच लैंगर को वार्नर से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद

लॉर्ड्स टेस्ट: ऑस्ट्रेलिया के कोच लैंगर को वार्नर से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद

हाईलाइट

  • ऑस्ट्रेलिया-इंग्लैंड के बीच एशेज सीरीज का दूसरा टेस्ट बुधवार से लॉर्ड्स में खेला जाएगा
  • एशेज सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया के कोच लैंगर को डेविड वार्नर से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद

डिजिटल डेस्क, लंदन। ऑस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लैंगर को उम्मीद है कि सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर बुधवार से लॉर्ड्स में शुरू होने वाले दूसरे एशेज टेस्ट में टीम के लिए रन जुटाएंगे। एक साल के प्रतिबंध के बाद टीम में लौटे वार्नर ने बर्मिघम में पहले टेस्ट में मात्र 10 रन बनाए थे। दूसरी तरफ स्टीवन स्मिथ ने दोनों पारियों में शतक लगाया था। 

लैंगर ने क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू से कहा, "मुझे यह पसंद है जब महान खिलाड़ी इसे मिस करते हैं। इसका मतलब है कि आंकड़ों के रूप से वे शायद जल्द ही इसमें सुधार करेंगे इसलिए उम्मीद है कि इस टेस्ट में ऐसा होगा। कोच ने कहा, इसी वजह से वह एक महान खिलाड़ी हैं और उनकी आंख में यह नजर आता है।

इसके अलावा लैंगर ने कहा कि, लॉडर्स मैदान पर खेले जाने वाले सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच में पाटा (सपाट) विकेट मिलने की उम्मीद है। ऑस्ट्रेलिया ने पहला मैच जीत सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली है। लॉडर्स में ऑस्ट्रेलिया का इंग्लैंड के खिलाफ रिकॉर्ड अच्छा रहा है। 

लैंगर ने कहा, "विकेट काफी अच्छी होगी। मुझे विकेट को देखकर ऐसा लग रहा है कि यह पाटा विकेट है। जब आप लॉडर्स आते हैं तो विकेट आखिरी चीज होती है जो आप देखते हैं वहीं दूसरे मैदानों पर आप सबसे पहले विकेट को देखते हैं, लेकिन यहां काफी कुछ है। मुझे यहां आना पसंद है। विकेट पर चाहे घांस हो या विकेट सूखी हो, हमारे पास अच्छे विकल्प हैं। एक कोच और चयनकर्ता के तौर पर यह मेरे लिए अच्छी बात है।"

पूर्व सलामी बल्लेबाज ने कहा, "एक चीज जो हमारे पास है वो है छह गेंदबाज। यह सभी उच्च स्तर के गेंदबाज हैं। हम देखेंगे कि इस टेस्ट मैच के लिए कौन सर्वश्रेष्ठ है और पूरी सीरीज के लिए कौन। विकेट पर टर्न मिलने की उम्मीद भी है। इसका मतलब है कि आस्ट्रेलिया को कुछ बड़े नाम पिछले मैच की तरह बाहर बैठाने होंगे। पहले टेस्ट में मिशेल स्टार्क जैसा बेहतरीन गेंदबाज बाहर बैठा था। 

कमेंट करें
Nkcz9