Australian open : जोकोविक, सेरेना और नाओमी ने तीसरे दौर में किया प्रवेश

Australian Open: Novak Djokovic, Serena Williams and Naomi Osaka enters in the third round
Australian open : जोकोविक, सेरेना और नाओमी ने तीसरे दौर में किया प्रवेश
Australian open : जोकोविक, सेरेना और नाओमी ने तीसरे दौर में किया प्रवेश
हाईलाइट
  • नोवाक ने सोंगा को सीधे सेटों में 6-3
  • 7-5
  • 6-4 से हराया
  • सेरेना विलियम्स ने बुचार्ड को सीधे सेटों में 6-2
  • 6-2 से मात दी

डिजिटल डेस्क, मेलबर्न। साल के पहले ग्रैंड स्लैम ऑस्ट्रेलियन ओपन में गुरुवार को टेनिस के दिग्गज नोवाक जोकोविक, सेरेना विलियम्स और नाओमी ओसाका ने तीसरे दौर में प्रवेश कर लिया है। वर्ल्ड नंबर-1 सर्बिया के नोवाक ने फ्रांस के जो-विलफ्रेड सोंगा को मात देकर तीसरे दौर में जगह बनाई है। वहीं महिला एकल वर्ग में सेरेना विलियम्स ने कनाडा की इयुगेनी बुचार्ड को हराकर अगले दौर में अपनी जगह पक्की की है। 

पुरुष एकल वर्ग के मुकाबले में नोवाक जोकोविक ने सोंगा को सीधे सेटों में 6-3, 7-5, 6-4 से मात देकर तीसरे दौर में अपनी जगह पक्की की है। वहीं जर्मनी के युवा खिलाड़ी एलेक्जेंडर ज्वरेव ने भी तीसरे दौर में प्रवेश कर लिया है। दूसरे दौर में ज्वेरेव ने फ्रांस जेरेमी चार्डी को तीन घंटे 46 मिनट तक चले रोमांचक मुकाबले में 7-6 (7-5), 6-4, 5-7, 6-7 (6-8), 6-1 से हराकर तीसरे दौर में अपनी जगह बनाई है। 

महिला एकल वर्ग के मुकाबले में सेरेना विलियम्स ने बुचार्ड को सीधे सेटों में 6-2, 6-2 से हराकर तीसरे दौर में जगह बनाई। तीसरे दौर में सेरेना का सामना यूक्रेन की डायना यासट्रेम्स्का से होगा। जिन्होंने स्पेन की कार्लोस सुआरेज को 6-3, 3-6, 6-1 से हराकर तीसरे दौर में अपनी जगह पक्की की है।

वहीं जापान की शीर्ष महिला खिलाड़ी ओसाका ने दूसरे दौर के मैच में स्लोवेनिया की टामारा जिडानसेक को 6-2, 6-4 से मात दी। अब तीसरे दौर में ओसाका का सामना चीनी ताइपे की सु-वेई शेह से होगा। सु ने जर्मनी की लॉरा सिएगमुंड 6-3, 6-4 से परास्त कर तीसरे दौर में जगह बनाई है। इसके अलावा प्लिस्कोवा ने अमेरिका की मेडिसन ब्रेंग्ले को 6-4, 6-1, 6-0 से मात दी। अब तीसरे दौर के मैच में प्लिस्कोवा का मुकाबला इटली की कैमिला जियॉर्जी से होगा। जिन्होंने पोलैंड की इगा स्वियाटेक को 6-2, 6-0 से हराया।

 

Created On :   18 Jan 2019 5:47 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story