ऑटो चालक निकला चोर , महंगा मोबाइल कर दिया था पार, सीसीटीवी कैमरे से खुला राज

Auto driver arrested by police for mobile theft
ऑटो चालक निकला चोर , महंगा मोबाइल कर दिया था पार, सीसीटीवी कैमरे से खुला राज
ऑटो चालक निकला चोर , महंगा मोबाइल कर दिया था पार, सीसीटीवी कैमरे से खुला राज

डिजिटल डेस्क, नागपुर। किराए से ऑटो चलाने वाले ऑटो चालक को सक्करदरा पुलिस ने मोबाइल चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपी का नाम संजय गोस्वामी है। आरोपी संजय पर आरोप है कि उसने अश्विनी ठाकरे नामक महिला का महंगा मोबाइल फोन चुरा लिया था। आरोपी की यह करतूत सीसीटीवी कैमरे की वजह से उजागर हो गई। सक्करदरा पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया है। 

पुलिस ने ऑटो को भी जब्त किया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार गंगाबाग पारडी कलमना निवासी अश्विनी ठाकरे ने सक्करदरा थाने में शिकायत की थी िक ऑटो से सफर के दौरान उनका मोबाइल फोन चोरी हो गया था। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की मदद से उक्त ऑटो (एमएच 49 ई-5670) के मालिक का पता खोज निकाला। पुलिस ने आरटीओ कार्यालय की मदद से उक्त ऑटो के मालिक विजय घागरे का पता निकाला। पुलिस ने जब विजय घागरे नाइक रोड महल निवासी से इस बारे में चर्चा की तो पता चला कि उन्होंने करीब चार माह पहले अपना ऑटो संजय गोस्वामी गोपाल कृष्णनगर वाठोडा निवासी को किराए पर दे रखा है। 

पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की मदद से आरोपी ऑटो चालक संजय का पता निकाला तो वह ईश्वर नगर चौक में ऑटो के साथ सक्करदरा पुलिस को मिल गया। पुलिसिया पूछताछ में उसने मोबाइल चुराने की बात कबूल की। पुलिस ने आरोपी संजय गोस्वामी को गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपी से मोबाइल फोन और ऑटो सहित करीब 1 लाख 7 हजार रुपए का माल जब्त किया है। वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में उक्त कार्रवाई की गई। सक्करदरा के वरिष्ठ थानेदार अजीत सिद, द्वितीय पुलिस निरीक्षक चंद्रकांत यादव, प्रभारी उपनिरीक्षक डी एम राठोड, नायब सिपाही संदीप बोरसरे, शालिकराम, राजेश कांबले व अन्य ने कार्रवाई में सहयोग किया।

एमडी ड्रग्स के साथ युवक गिरफ्तार
सेंट्रल एवेन्यू पर एक युवक को पुलिस ने एमडी ड्रग्स के साथ धरदबोचा। आरोपी शेख मोहिद शेख मुश्ताक (23) मोहम्मदअली चौक छोटा लोहारपुरा गणेशपेठ निवासी है। पुलिस ने आरोपी से 5 ग्राम एमडी ड्रग्स सहित करीब 15 हजार रुपए का माल जब्त किया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार अपराध शाखा पुलिस विभाग के मादक पदार्थ विरोधी दस्ते को गुप्त सूचना मिली कि सेंट्रल एवेन्यू पर कोतवाली क्षेत्र में  सेंटर हाेटल के सामने  फव्वारा चौक में आरोपी शेख मोहिद शेख मुश्ताक के पास एमडी ड्रग्स है।

आरोपी की तलाशी लेने पर पुलिस ने करीब 5 ग्राम एमडी ड्रग्स पाउडर जब्त किया। आरोपी के खिलाफ कोतवाली थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है। वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में कार्रवाई की गई। मादक पदार्थ विरोधी दस्ते के सहायक पुलिस निरीक्षक विजय कसोधन, उपनिरीक्षक प्रियंका गोदमले, सहायक पुलिस उपनिरीक्षक अर्जुनसिंग गौर, विठोबा काले,  हवलदार बागुल, प्रदीप पवार, नायब सिपाही सतीश पाटील, नितीन मिश्रा, नितीन सालुंखे, महिला सिपाही रूबिना शेख ने कार्रवाई में सहयोग किया।
 

Created On :   17 Sep 2019 10:32 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story