विधायक आशीष देशमुख के अनशन मंडप के पीछे ऑटो चालक ने किया सुसाइड

Auto driver committed suicide in nagpur
विधायक आशीष देशमुख के अनशन मंडप के पीछे ऑटो चालक ने किया सुसाइड
विधायक आशीष देशमुख के अनशन मंडप के पीछे ऑटो चालक ने किया सुसाइड

डिजिटल डेस्क,काटोल/ नागपुर। विधायक आशीष देशमुख द्वारा जारी आंदोलन स्थल पर उस समय सनसनी मच गई जब अनशन मंडप के पीछे एक आटो चालक ने सुसाइड कर लिया। ऑटो चालक दिलीप मनकू लोहे (55) निवासी लक्ष्मीनगर काटोल, मूल निवासी कोहली का रहने वाला है। 

जहर पीकर दी जान
स्थानीय कामगार चौक में चल रहे विधायक आशीष देशमुख के ठिया आंदोलन मंडप के पीछे 18 फरवरी की मध्यरात्रि को उसने आत्महत्या कर ली। दूसरे दिन सुबह घटना की जानकारी काटोल पुलिस को दी गई। काटोल के सरकारी अस्पताल में उसका पोस्टमार्टम किया गया। अधीक्षक डॉ. शकील अहमद ने प्राथमिक अहवाल में जहर पीकर आत्महत्या करने और उसका विसरा जांच के लिए नागपुर भेजने की जानकारी दी है। 

भूमिहीन था लोहे
 एसडीओ अविनाश कातडे ने बताया कि दिलीप लोहे भूमिहीन था। उसके पास सातबारा भी नहीं। परिवार में पत्नी अनिता लोहे, पुत्र कुणाल लोहे (17) है। दिलीप अाॅटो चालक था। कृषि उत्पन्न बाजार समिति के सचिव पराग दाते ने बताया कि दिलीप लोहे 6 माह पूर्व बाजार समिति में सुरक्षा गार्ड था। उसे चोरी के एक मामले में निकाला गया था। 

कारणों का पता नहीं चला 
दिलीप लोहे का अंतिम संस्कार काटोल मोक्षधाम घाट में किया गया। डीवाईएसपी विक्रम कदम के मार्गदर्शन में पीआई सतीश सिंह राजपूत, एपीआई धर्मेन्द्र जोशी घटना की जांच कर रहे हैं। आत्महत्या का कारण पता नहीं चला है। डीवाईएसपी विक्रम कदम, पीआई सतीशसिंह राजपूत ने बताया कि पत्नी अनिता लोहे, पुत्र कुणाल लोहे ने अब तक कुछ नहीं बताया है। उनकी मन:स्थिति ठीक नहीं है।

अलग विदर्भ बनाने व किसानों की मांगों को लेकर कर रहें आशीष देशमुख आंदोलन
अलग विदर्भ बनाने व किसानों की मांगों को लेकर आशीष देशमुख आंदोलन कर रहे हैं।दो दिन पूर्व ही पालकमंत्री चंद्रशेखर बावनकुले ने उनके अनशन स्थल पर भेंट देकर मनाने की कोशिश की थी। पालकमंत्री ने उन्हें मुख्यमंत्री से चर्चा करने मुंबई चलने का आग्रह भी किया था लेकिन आशीष देशमुख अपनी मांग पर अड़े रहे।

Created On :   20 Feb 2018 4:42 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story