comScore

Avengers Endgame Anthem: फैंस की उम्मीद पर खरा नहीं उतर पाए एआर रहमान, सोशल मीडिया पर बना मजाक

Avengers Endgame Anthem: फैंस की उम्मीद पर खरा नहीं उतर पाए एआर रहमान, सोशल मीडिया पर बना मजाक

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। हॉलीवुड की फेमस एवेंजर्स सीरीज का आखिरी भाग Avengers Endgame इसी महीने 26 अप्रैल को रिलीज हो रही है। इस फिल्म के लिए ऑस्कर अवॉर्ड विनर एआर रहमान का कंपोज किया एंथम भी सामने आ गया है। खास बात यह है कि यह गाना हिंदुस्तानी दर्शकों के लिए तैयार किया गया है। लंबे इंतजार के बाद मार्वल स्टूड‍ियो ने ट्वीट कर नए गाने के र‍िलीज की जानकारी दी।

मार्वल स्टूड‍ियो ने ट्वीट में ल‍िखा, यहां इंड‍ियन फैंस के लिए कुछ खास है, पेश करते हैं MarvelAnthem, ज‍िसे एआर रहमान ने बनाया है। गाने में मार्वल के सारे किरदार नजर आ रहे हैं, लेकिन इस गाने को सुनने के बाद सोशल मीड‍िया पर फैंस निराश हैं।

वीड‍ियो में गाने के बोल रोके ना रुकेंगे अब तो यारा... हैं... यह गाना रिलीज होने के बाद दर्शकों में कुछ खास इम्प्रेशन नहीं जमा पाया। लोगों की उम्मीद पर यह गाना खरा नहीं उतर पाया।  सोशल मीड‍िया पर फैंस इसे एक बुरा गाना बता रहे हैं। कई यूजर्स ने गाने के 1 अप्रैल को र‍िलीज होने की वजह से इसे अप्रैल फूल बनाने का तरीका भी मान ल‍िया है।

एवेंजर्स: एंडगेम को Kevin Feige प्रोड्यूस कर रहे हैं। व इसे Anthony and Joe Russo फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। इसके रिलीज हुए पुराने पार्ट को देखते हुए दर्शकों को इस पार्ट से भी बहुत उम्मीदें हैं। हालही में जब इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया तो फिल्म को दर्शकों द्वारा काफी अच्छा रिस्पांस मिला। इसे इंडिया में रिलीज करने के लिए इंग्लिश के अलावा हिंदी, तमिल और तेलुगू में डब किया गया है। इसमें कैप्टन अमेरिका, थॉर, ब्लैक विडो, हॉकी, आयरन मैन और ऐंट मैन हैं।

कमेंट करें
Survey
आज के मैच
IPL | Match 42 | 24 April 2019 | 08:00 PM
RCB
v
KXIP
M. Chinnaswamy Stadium, Bengaluru