आ रही है ड्रीम गर्ल, रामलीला में सीता का रोल करेंगे आयुष्मान खुराना

आ रही है ड्रीम गर्ल, रामलीला में सीता का रोल करेंगे आयुष्मान खुराना

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। आयुष्मान खुराना की अंधाधुन और बधाई हो जैसी हिट होने के बाद वे जल्द ही अपनी अगली फिल्म लेकर आ रहे हैं। उनकी इस फिल्म का नाम है ड्रीमगर्ल! फिल्म का पोस्टर रिलीज हो चुका है। अभी तक उनके फैंस को फिल्म में उनके किरदार के बारे में पता नहीं था। फिल्म का पोस्टर रिलीज होने के बाद अब यह जानकारी सामने आई है।

रिपोर्ट के मुताबिक आयुष्मान खुराना फिल्म में सीता का किरदार निभाएंगे। यह एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म होगी। यह बात इसके पोस्टर से साफ समझ आती है। पोस्टर में आयुष्मान ने पीले रंग की साड़ी पहनी है और सिर पर पल्लू लिए नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में आयुष्मान के साथ नुसरत भरूचा मुख्य किरदार में हैं। साथ ही इस फिल्म का प्रोडक्शन एकता कपूर व शोभा कपूर कर रही हैं। फिल्म का निर्देशन राज शांडिल्य कर रहे हैं। 

साल 2018 में आयुष्मान ने बैक टू बैक फिल्में दी थी। इन दोनों फिल्मों को खूब पसंद किया गया था और आयुष्मान की एक्टिंग को सराहा गया था। अब साल 2019 में उनकी शुरूआत ड्रीमगर्ल से हो रही है। उम्मीद दर्शकों को उनकी यह फिल्म भी पसंद आएगी। पिछले दिनों आयुष्मान ने एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि "मैं 17-18 की उम्र में बहुत पुरुषवादी सोच रखता था। मैं एक ऐसे परिवार से हूं जहां महिलाएं आमतौर पर काम (नौकरी या व्यवसाय) नहीं करती हैं। वे हाउस वाइफ्स ही होती हैं। वे परिवार की देखभाल करती हैं। जब मैंने ताहिरा को डेट करना शुरू किया और उसने मुझे बताया कि वह अपने सपने पूरे करना चाहती हैं। तो मैंने कहा कि मैं तुम्हारे लिए पर्याप्त पैसा कमाऊंगा, तुम्हें काम करने की जरूरत नहीं है। उसने कहा- तुम्हारा दिमाग ठीक है? दिक्कत क्या है? मुझे उस वक्त इस बात का अहसास नहीं हुआ।"

Created On :   20 Feb 2019 2:21 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story