comScore
Dainik Bhaskar Hindi

PM मोदी और KCR सिर्फ बड़े-बड़े वादे करते हैं, पूरा नहीं करते- गुलाम नबी आजाद 

BhaskarHindi.com | Last Modified - December 03rd, 2018 12:52 IST

2.1k
0
0
PM मोदी और KCR सिर्फ बड़े-बड़े वादे करते हैं, पूरा नहीं करते- गुलाम नबी आजाद 

News Highlights

  • पीएम मोदी और केसीआर सिर्फ बड़े-बड़े वादे करते हैं- आजाद
  • कांंग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने केसीआर और मोदी पर साधा निशाना
  • तेलंगााना में विधानसभा चुनाव के लिए 7 दिसंबर को होना है मतदान


डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। कांग्रेस के दिग्गज नेता गुलाम नबी आजाद ने रविवार को पीएम नरेंद्र मोदी और टीआरएस चीफ के.चंद्रशेखर राव (केसीआर) पर जमकर निशाना साधा। गुलाम नबी आजाद ने कहा कि मोदी और केसीआर ने वादे तो बहुत बड़े-बड़े किए, लेकिन उनमें से एक को भी पूरा नहीं किया। तेलंगाना में विधानसभा चुनाव के लिए 7 दिसंबर को मतदान होना है और राजननैतिक दलों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है।

लंबी-लंबी फेंकते हैं केसीआर
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आजाद ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि टीआरएस ने संसद में कई विधेयकों को पारित कराने में और कई मुद्दों पर भाजपा को समर्थन दिया। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी और उनके छोटे भाई (राव) लंबी-लंबी फेंकते हैं लेकिन उन्होंने इन वादों को पूरा नहीं किया है।

राव फार्म हाउस से सरकार चलाते हैं
गुलाम नबी आजाद ने तेलंगाना में दलित मुख्यमंत्री बनाने और मुस्लिमों को 12 प्रतिशत आरक्षण दिए जाने के वादों को लेकर राव को जमकर घेरा। उन्होंने कहा कि राव अपने फार्म हाउस से सरकार चलाते हैं। वहीं कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री वीरप्पा मोइली ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि टीआरएस सरकार तेलंगाना की जनता की नहीं, बल्कि केवल कार्यवाहक मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव के परिवार की है। उन्होंने ये भी दावा किया कि केसीआर को जनता की समस्याओं से कोई मतलब नहीं है और उन्होंने जनता से किये वादों को पूरा भी नहीं किया है।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें