comScore

आजम के बचाव में उतरा बेटा अब्दुल्ला, कहा- मुस्लिम होने की वजह से लगाया गया बैन

आजम के बचाव में उतरा बेटा अब्दुल्ला, कहा- मुस्लिम होने की वजह से लगाया गया बैन

हाईलाइट

  • आजम खान पर बैन लगने के बेटे अब्दुल्ला का बयान।
  • अब्दुल्ला ने कहा चुनाव आयोग ने एकतरफा कार्रवाई की है।
  • मुस्लिम होने की वजह से बैन लगाया गया।

डिजिटल डेस्क, रामपुर। समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान पर विवादित बयान के चलते 72 घंटों का बैन लगने के बाद अब उनके बेटे अब्दुल्ला आजम खान बचाव में उतर आए हैं। अब्दुल्ला ने चुनाव आयोग पर एकतरफा कार्रवाई करने का आरोप लगाया है। यही नहीं अब्दुल्ला खान ने ये भी कहा है कि आजम पर मुस्लिम होने के चलते बैन लगाया गया है। उन्होंने कहा, आजम खान ने जया प्रदा पर बयान नहीं दिया था। 

आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम खान रामपुर की स्वार सीट से एसपी विधायक हैं। बैन लगने के बाद अब्दुल्ला ने मीडिया के सामने कहा, बैन लगाने से खामोश नहीं कर सकते हैं। चुनाव आयोग ने हम पर एकतरफा कार्रवाई की है। उन्होंने ये भी कहा कि, मुसलमान होने के चलते आजम खान पर बैन लगाया गया है। अब्दुल्ला ने कहा, 'उन्होंने जया प्रदा पर बयान नहीं दिया था लेकिन चुनाव आयोग ने सफाई का मौका तक नहीं दिया। मैं जानता हूं कि मोदी को खुश करने के लिए आयोग ने कार्रवाई करते हुए बैन लगाया है।

बता दें कि रविवार को रामपुर के शाहबाद में एक चुनावी रैली के दौरान आजम खान ने जया प्रदा का नाम लिए बिना शर्मनाक बयान दिया था। आजम ने कहा था, उसकी असलियत समझने में आपको 17 साल लगे। मैं 17 दिन में पहचान गया कि इनके नीचे का अंडरवेअर खाकी रंग का है। उनके इस बयान पर महिला आयोग ने भी तुरंत ऐक्शन लेते हुए एफआईआर दर्ज कराई थी। आजम के बयान के बाद चुनाव आयोग ने उनके प्रचार पर 72 घंटों की रोक लगाने का आदेश दिया है। अब आजम तीन दिन तक चुनाव प्रचार नहीं कर सकेंगे। 
 

कमेंट करें