comScore

बाबरी मस्जिद शिवसेना ने गिराई, फायदा बीजेपी को मिला : आजम खान

January 06th, 2019 23:37 IST
बाबरी मस्जिद शिवसेना ने गिराई, फायदा बीजेपी को मिला : आजम खान

हाईलाइट

  • आजम खान ने अयोध्या विवाद मामले में भारतीय जनता पार्टी को जमकर घेरा।
  • आजम खान ने कहा कि मस्जिद बीजेपी ने नहीं शिवसेना ने गिराई थी।
  • आजम खान ने कहा कि सीबीआई केंद्र सरकार के हाथ की कठपुतली है।

डिजिटल डेस्क, वाराणसी। समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान ने अयोध्या विवाद मामले में भारतीय जनता पार्टी को जमकर घेरा है। वाराणसी में एक कार्यक्रम के दौरान पूर्व कैबिनेट मंत्री ने आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी अयोध्या मंदिर मामले में कुछ नहीं करेगी, वो केवल अपनी सियासी रोटी सेक रही है। बाबरी विध्वंस पर आजम ने कहा कि मस्जिद बीजेपी ने नहीं शिवसेना ने गिराई थी, बस इसका फायदा भाजपा को मिला। उन्होंने कहा कि अयोध्या में पहले से ही श्री राम मौजूद हैं।

सरकार पर निशाना
रविवार को मशावरती काउंसिल की बैठक में पहुंचे पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खान ने सरकार और पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा। आजम ने कहा कि प्रधानमंत्री जो खुद को फकीर बताते हैं, उनको भागने नहीं देना है। पीएम को अपने किए वादों का हिसाब देना होगा। सपा नेता ने कहा कि कुछ संगठन सुप्रीम कोर्ट पर दबाव डाल रहे हैं, गलत बोल रहे हैं। ऐसे संगठनों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

सीबीआई जांच पर सवाल
हमीरपुर अवैध रेत खनन मामले में उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर जारी सीबीआई जांच पर भी आजम खान ने सवाल उठाए। आजम खान ने कहा कि सीबीआई केंद्र सरकार के हाथ की कठपुतली है। यह जांच बहुत पहले ही हो जानी चाहिए थी। चुनाव के समय शुरु हुए छापे साफ बता रहे हैं कि यह सब राजनीति के तहत है। पार्टी केवल अपने विरोधियों को डरा रही है।

Loading...
कमेंट करें
tYQve
Loading...
loading...