आजमगढ़: बदमाश के साथ मुठभेड़ में एसपी को लगी गोली,बदमाश गिरफ्तार

azamgarh encounter case firing on sp
आजमगढ़: बदमाश के साथ मुठभेड़ में एसपी को लगी गोली,बदमाश गिरफ्तार
आजमगढ़: बदमाश के साथ मुठभेड़ में एसपी को लगी गोली,बदमाश गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क,आजमगढ़। यूपी के आजमगढ़ जिले में हुई पुलिस मुठभेड़ के दौरान एसपी को गोली मारी गई हांलाकि उन्होने बुलेट प्रूफ जैकेट पहन रखी थी जिस कारण उनकी जान बच गई। आपको जानकारी दें दे कि इस मुठभेड़ में बदमाश सागर उर्फ भीम पुलिस के हत्थे चड़ गया है। हालांकि उसका दूसरा साथी मौके से फरार है। दिल्ली में इस पर हत्या, लूट और डकैती के 40 मामले दर्ज हैं।

मंगलवार की दोपहर ही भीम पुलिस को चकमा देकर उस वक्त फरार हो गया था जब बरदह थाने की पुलिस गिरफ्तार कर उसे न्यायालय में पेशी के लिए ला रही थी । भीम के फरार होते ही पुलिस चौकन्नी हो गई। मंगलवार की रात 11 बजे पुलिस को सूचना मिली कोतवाली क्षेत्र के आसपास भीम कहीं छुपा हुआ है । पुलिस ने चारों ओर से नाकेबंदी कर दी भोर लगभग 3 बजे मोटरसाइकिल से वह अपने अन्य साथी के साथ आ रहा था । बाग लखराव पुल के पास SP ग्रामीण के गनर ने जब उसे रुकने का इशारा किया तो बाइक रोके दोनों ने फायरिंग शुरू कर दी। जवाब में पुलिस टीम ने भी फायरिंग शुरू कर दी। इस फायरिंग में बदमाश भीम एवं एसपी ग्रामीण नरेंद्र प्रताप को गोली लग गई।

दोनों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है एस पी अजय साहनी ने बताया कि जिले के गंभीरपुर थाना क्षेत्र का निवासी भीम बड़ा अपराधी है। 38 से अधिक मुकदमे हैं। इसका अपराध क्षेत्र मुख्य रूप से देश की राजधानी दिल्ली रहा है । दिल्ली में इसके ऊपर 25 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं । विजय बाधवा नाम के एक व्यापारी की हत्या एवं आज़ाद नगर में 18 लाख की लूट के बाद दिल्ली पुलिस ने इसके ऊपर एक लाख का इनाम घोषित कर रखा था।

 

Created On :   19 July 2017 4:02 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story