comScore
Dainik Bhaskar Hindi

Baaghi 2 Trailer : जो तेरा टॉर्चर है वो मेरा वार्मअप है...देखिए टाइगर के जबरदस्त स्टंट

BhaskarHindi.com | Last Modified - September 25th, 2018 15:26 IST

7.5k
0
0

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टाइगर श्रॉफ ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'बागी 2' के प्रमोशन के लिए बिल्कुल अलग तरीका अपनाया है। टाइगर की फिल्म बागी 2 का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। बुधवार को टाइगर और दिशा फिल्म का प्रमोशन करने गर्लफ्रेंड और फिल्म की एक्ट्रेस दिशा पाटनी के साथ हेलीकॉप्टर से महालक्ष्मी रेसकोर्स पहुंचे। महालक्ष्मी रेसकोर्स ग्राउंड में टाइगर और दिशा को देखने उनके फैंस की जबरदस्त भीड़ थी। हेलीकॉप्टर लैंड होने के बाद दिशा ने टाइगर और फैन्स के साथ सेल्फी भी क्लिक की। देखिए लाइव ट्रेलर रिलीज इवेंट....

टाइगर ने दिखाए हवाई करतब

टाइगर श्रॉफ ने इस मौके पर दिशा पाटनी के साथ कुछ स्टंट करके भी दिखाए। इस दौरान टाइगर हवा में उछलते नजर आए। टाइगर ने व्हाइट शर्ट और ब्लैक पैंट पहन रखी थी वहीं, दिशा व्हाइट टी-शर्ट और मिलिट्री कलर के लोअर में नजर आईं।

दोनों ने अपने हाथ में रेड कलर का स्कार्फ बंध रखा था। बता दें कि फिल्म 'बागी 2'' 30 मार्च को रिलीज होगी। वहीं टाइगर की अगली फिल्म बागी 3 बनाने की घोषणा भी कर दी गई है। फिल्म में एक्शन दृश्यों की भरमार है और फिल्म का एक अहम दृश्य हेलीकॉप्टर में फिल्माया गया है इसलिए फिल्म की एक्शन-पैक जोड़ी ऑनस्क्रीन स्टंट को असल जिंदगी मे दोहराने के लिए तैयार है।

फॉक्स स्टार स्टूडियोज की पेशकश और नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट बैनर के तले साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित 'बागी-2' का निर्देशन अहमद खान ने किया है। बागी-3' की पहले चरण की शूटिंग दिसंबर में चीन में शुरू होगी। बाद में इसकी शूटिंग जापान में होगी। फिल्म के बारे में साजिद ने कहा, "'बागी-2' हम सबके लिए एक लाभदायक सफर और खूबसूरत अनुभव रहा है।"

उन्होंने कहा, "टाइगर एक प्रतिभाशाली और समर्पित अभिनेता हैं। अहमद खान भी ऐसे ही हैं, जिन्होंने फिल्म का निर्देशन किया है। हमारे पास 'बागी-3' में दिखाने के लिए एक बेहतरीन कहानी है।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

app-download