कटप्पा अब नहीं करेगा माहिष्मति के सिंहासन की रक्षा, पहनी पुलिस की वर्दी

Baahubali fame actor sathyaraj now will be seen in huanted radio room
कटप्पा अब नहीं करेगा माहिष्मति के सिंहासन की रक्षा, पहनी पुलिस की वर्दी
कटप्पा अब नहीं करेगा माहिष्मति के सिंहासन की रक्षा, पहनी पुलिस की वर्दी

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। दुनियाभर में "बाहुबली" के किरदार से छा जाने वाले कटप्पा यानि की साउथ के दिग्गज अभिनेता सत्यराज अब माहिष्मती साम्राज्य के सिंहासन की रक्षा नहीं करेंगे। क्योंकि कटप्पा ने अब पुलिस की वर्दी पहन ली है। तलवार, बर्छियां छोड़ अब कट्प्पा दनादन गोलियां चलाएंगे। जी हां एक्टर सत्यराज ने अब नई फिल्म साइन कर ली है। इस फिल्म में वे एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभा रहे हैं। इस थ्रिलर फिल्म का नाम है "हॉन्टेड रेडियो रूम"। जिसका निर्देशन "कालापदम" फिल्म के डायरेक्टर वेले कर रहे हैं। डायरेक्टर वेले हॉरर फिल्में बनाने के लिए काफी फेमस हैं।

 

 

 

 

सुपर हीरो थ्रिलर फिल्म है "हॉन्टेड रेडियो रूम"

 

इस फिल्म के बारे में निर्देशक वेले ने कहा कि "मेरा मानना ​​है कि अच्छ एक्टर्स का चुनाव बहुत ही जरूरी है। जब सत्यराज सर ने फिल्म में अभिनय करने के लिए सहमति जताई तो मुझे एहसास हुआ कि मेरे काम का आधा हिस्सा खत्म हो गया था। यह कैरेक्टर उनके मुकाबले कोई और एक्टर नहीं कर सकता है। फिल्म के डायरेक्टर ने बोला कि यह फिल्म एफएम रेडियो स्टेशन पर आधारित एक सुपर हीरो थ्रिलर है। फिल्म में एक विशेष रात को एक रेडियो स्टेशन पर असाधारण घटनाएं होती है। कहानी के लिए हम एक असली एफएम स्टेशन पर इस फिल्म की शूटिंग करेंगे।

 

 

 

 

इस फिल्म की कहानी तमिल प्रशंसकों के लिए काफी इंटरेस्टिंग है। यह एक अच्छी हॉरर फिल्म होगी। फिल्म के अन्य अभिनेताओं और तकनीकी कलाकारों का अभी चयन किया जा रहा है। कहा जाता है कि वे इस फिल्म को बेहतर और अधिक सहज बनाने के लिए प्रोडक्शन इस पर काम कर रही हैं।

 

 

 

ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने ट्वीट के माध्यम से इसके बारे में जानकारी दी।

Created On :   17 Jan 2018 10:39 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story