बाबुल सुप्रियो बोले "पाक कलाकारों को बैन करे बॉलीवुड"

Babu Supriyo said bollywood should ban pakistani artists in india
बाबुल सुप्रियो बोले "पाक कलाकारों को बैन करे बॉलीवुड"
बाबुल सुप्रियो बोले "पाक कलाकारों को बैन करे बॉलीवुड"

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भारत में कई कलाकार ऐसे हैं जो बॉलीवुड में काम कर अपना नाम कमा रहे हैं। कई बार इन कलाकारों को लेकर देश के कलाकारों और नेताओं द्वारा आवाज भी उठाई गई है। इसी क्रम में एक बार फिर से केंद्रीय मंत्री और सिंगर बाबुल सुप्रियो ने कहा है कि राष्ट्रीय जिम्मेदारी निभाते हुए बॉलीवुड को पाकिस्तानी कलाकारों को बैन कर देना चाहिए। सुप्रियो ने कहा पाकिस्तानी नागरिकता ही उनका एकमात्र अपराध है। उन्होंने फिल्म वेलकम टू न्यूयॉर्क के निर्माताओं से इसके गाने से पाकिस्तानी गायक राहत फतेह अली खान की आवाज हटाने को कहा है।


पाक कलाकारों को करें बैन

बाबुल ने कहा, मैं समझ नहीं पा रहा हूं कि जब भारत-पाक के बीच तनाव बढ़ा हुआ है, तो हम सीमा पार टैलेंट क्यों ढूंढ रहे हैं। ऐसा नहीं होना चाहिए कि एफएम पर पाकिस्तानी गायकों के गाने चलें और समाचार चैनलों पर पाकिस्तानी हमले में शहीद जवानों के निधन की खबरें। उन्होंने कहा, मुझे आतिफ असलम या राहत से कोई परेशानी नहीं है। बॉलीवुड दुनियाभर में भारत का प्रतिनिधित्व करता है। पाक कलाकारों को बैन कर दुनियाभर में पाकिस्तान द्वारा फैलाए जा रहे आतंकवाद का विरोध करना चाहिए। 


बॉलीवुड से शोहरत पाने वाले किसी भी पाकिस्तानी कलाकार ने भारत में हमलों को लेकर अपने देश की निंदा नहीं की है। बता दें कि सलमान खान ने फिल्म सुल्तान के जग घुमेया गाने से भारतीय सिंगर अरिजीत सिंह की आवाज हटवा कर पाकिस्तानी गायक राहत फतेह अली खान से गाना गवाया था। वहीं अब फिल्म वेलकम टू न्यूयॉर्क में भी कुछ ऐसा ही होता दिखाई दे रहा है।

 

सुप्रियो का यह बयान देश की पाकिस्तानी सीमा के मौजूदा हालातों के ऊपर दिया गया है। ऐसे में देखने वाली बात होगी कि, इन विवादों के बीच पाकिस्तानी कलाकारों के लिए यह आसान होगा या नहीं, बता दें कई पाकिस्तानी कलाकारों को बॉलीवुड ने एक मुकाम तक पहुंचाया है।

Created On :   18 Feb 2018 9:34 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story