बस का इंतजार कर रहे दादा की गोद से फिसली बच्ची और कुचल गया पैर

baby slipped from the hands of grandfather, bus and crushed leg
बस का इंतजार कर रहे दादा की गोद से फिसली बच्ची और कुचल गया पैर
बस का इंतजार कर रहे दादा की गोद से फिसली बच्ची और कुचल गया पैर

डिजिटल डेस्क, भंडारा। बस स्टैंड पर हर दिन की तरह भीड़भाड़ थी, लेकिन बुधवार दोपहर एक दर्दनाक घटना ने वहां मौजूद यात्रियों को दुखी कर दिया। दरअसल ये हादसा तीन वर्षीय मासूम बच्ची से जुड़ा है, जो अपनी मां और दादा के साथ एसटी बस से उतरी ही थी, कि थोड़ी देर में तेर रफ्तार बस की चपेट में आ गई। जिससे बच्ची का एक पैर बुरी तरह कुचल गया। जबकि उसके दादा भी घायल हो गए। इस घटना को देखकर वहां मौजूद यात्री भड़क गए और उन्होंने जमकर हंगामा किया। बस स्टैंड पर तनाव काफी बढ़ गया। बीच बाचाव में आए बस चालकों और कुछ लोगों ने जैसे तैसे मामला शांत कराया। बच्ची को इलाज के बाद नागपुर रैफर कर दिया गया।

दादा की गोद से गिरी बच्ची

टाकली से रफर पर निकले परिवार को इस बात का जरा भी अंदेशा नहीं होगा कि बस स्टैंड पर ही उनके साथ इतना बड़ा हादसा होगा। बच्ची के दादा हरिदास दोडकू कटनकार, उम्र 55 साल को हाथ में गंभीर चोटें लगीं। हादसा उस वक्त हुआ, जब तीनों अपने गांव से एसटी बस में सफर कर भंडारा बस स्टैंड पहुंचे। जहां नागपुर के बस प्लेटफार्म के पास खड़े ही हुए थे कि सामने से मोरगांव अर्जुनी की तेज रफ्तार बस को देख हड़बड़ाए दादा हरिदास की गोद से बच्ची नीचे गिर गई। इतने में बच्ची का पैर बस के चक्के के नीचे आ गया। इससे पहलेे की हरदास कुछ समझ पाते बच्ची का पैर कुचला गया था।

तनावपूर्ण हो गया था माहौल

दुर्घटना के बाद माहौल तनावपूर्ण हो गया। सभी चालक और कुछ लोगों की मध्यस्थता से विवाद निपटाया गया। हालांकि वहां  मौजूद युवा सेना के जिला प्रमुख मुकेश थोटे, निशांत रामटेके और कुछ स्थानीय नागरिकों ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। प्राथमिक इलाज के बाद बच्ची को नागपुर रैफर किया गया। घटना के आधे घंटे बाद वरिष्ठ अधिकारी जिला अस्पताल पहुंचे। उन्होंने परिवार का हाल जाना।

Created On :   29 Nov 2017 5:14 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story