comScore

बच्चन फैमिली कबड्‌डी टीम को प्रमोट करने 15 दिन रहेगी नागपुर में

August 31st, 2018 15:33 IST
बच्चन फैमिली कबड्‌डी टीम को प्रमोट करने 15 दिन रहेगी नागपुर में

डिजिटल डेस्क, नागपुर। प्रो-कबड्‌डी लीग में टीम को प्रमोट करने बच्चन फैमिली आने वाली है। दिसंबर में होने वाले टूर्नामेंट के लिए पूरी फैमिली 15 दिन नागपुर में ही रहेगी। कुल मिलाकर बॉलीवुड और खेल के सितारों से सजी प्रो-कबड्डी लीग का रोमांच इस बार भी नागपुर में देखने मिल सकता है। ज्ञात रहे प्रो-कबड्डी में कुल 8 टीमें हैं, जिनके मालिक बॉलीवुड स्टार व बिजनेसमैन हैं। इसके पहले सीजन में सबसे ज्यादा सुर्खियों में रही थी जयपुर पिंक पैंथर्स टीम।

टीम के ओनर बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन और बच्चन फैमिली है। इसी सिलसिले में दिसंबर में वे अपनी कबड्डी टीम के साथ नागपुर आएंगे। इस मौके पर उनके साथ ऐश्वर्य राय बच्चन, बेटी अाराध्या, पिता अमिताभ बच्चन, मां जया बच्चन भी आएंगीं। पूरी फैमिली कबड्डी टीम को प्रमोट करने के लिए 15 दिन नागपुर में रहेगी। गत वर्ष कबड्डी का आयोजन मानकापुर स्टेडियम में हुआ था। प्रो-कबड्डी लीग आईपीएल के बाद सबसे ज्यादा देखा जाने वाला टूर्नामेंट है, वहीं इसमें ग्लैमर का तड़का भी आईपीएल जैसा ही होता है। 

यहीं टीम करेगी प्रैक्टिस
खास बात यह है कि पहले कबड्डी टीम यहां खेलने आती थी, लेकिन अब अभिषेक बच्चन नागपुर की कबड्डी टीमों से भी जुड़ना चाहते हैं और इसीलिए ये अपनी टीम के साथ यहां पूरे परिवार के साथ चीयर करेंगे। अभिषेक की कबड्डी टीम जयपुर पिंक पैंथर्स टीम मानकापुर स्टेडियम में प्रैक्टिस करेगी, इसके लिए वे स्थानीय नेताओं से बातचीत करेंगे।

सितारे बिखेरेंगे जलवे
कबड्डी के सिलसिले में अभिषेक केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से बातचीत करने शीघ्र ही नागपुर आएंगे। वे अपनी कबड्डी टीम के बारे में नितीन गडकरी से मिलेंगे। प्रो-कबड्डी लीग नागपुर के लिए बहुत बड़ा मौका है, जब फिल्मी सितारे नागपुर में जलवे बिखेरेंगे। इस 14 सिंतबर को उनकी फिल्म मनमर्जिंयां भी रिलीज हो रही है, जिसमें उनका सिख का किरदार है। बॉलीवुड स्टार अभिषेक ने इस बात को लेकर खुशी जताई है कि कबड्डी खिलाड़ियों के लिए बड़ी-बड़ी बोलियां लगाई जा रही हैं और उनकी कीमत करोड़ों तक पहुंच गई है। 

कमेंट करें
a9RTp