comScore

Badla Trailer out: दमदार स्टोरी और जबरदस्त सस्पेंस से भरा है ट्रेलर

February 12th, 2019 16:08 IST
Badla Trailer out: दमदार स्टोरी और जबरदस्त सस्पेंस से भरा है ट्रेलर

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू स्टारर आने वाली फिल्म 'बदला' का आज ट्रेलर रिलीज ​कर दिया गया है। इस ट्रेलर को देखकर फिल्म की कहानी साफ नजर आ रही है। इस ट्रेलर को दर्शको द्वारा भी खूब पसंद किया जा रहा है। इस ​ट्रेलर में एक मर्डर मिस्ट्री को दिखाया गया है, जिसका सस्पेंस देखने को मिल रहा है। इस फिल्म को सुजोय घोष द्वारा डायरेक्ट किया गया है और इसका प्रोडक्शन शाहरूख खान की कंपनी रेड चिली एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है। 

आपको बता दें कि इस ट्रेलर की शुरूआत बॉलीवुड शंहशाह अमिताभ बच्चन की आवाज से होती है, जिसमें अमिताभ बच्चन कह रहे कि "बदला लेना हर बार सही नहीं होता, लेकिन माफ कर देना भी हर बार सही नहीं होता है." ट्रेलर के बीच में मर्डर मिस्त्री से जुड़े कई सारे किरदार नजर आते हैं और ट्रेलर के अंत में पानी में डूबती एक कार नजर आती है और ट्रेलर खत्म हो जाता है।

इतना तो ​ट्रेलर को देखकर समझ आ जाता है कि तापसी पन्नू पर मर्डर का आरोप है। इस फिल्म में तापसी ने एक पारिवारिक महिला का किरदार निभाया है। उनके दो बच्चे हैं और वे अर्जन नाम के किसी शख्स के सा​थ तीन म​हीने से रह रही हैं। एक दिन किसी होटल में अर्जुन का मर्डर हो जाता है और उसका इल्जाम तापसी पर लगता है। तापसी इस ​ट्रेलर में खुद को बचाने की कोशिश कर रही है और पूरी फिल्म में सही और गलत का जिम्मा अमिताभ बच्चन के पास है।

इस फिल्म में दो ही लीड किरदार है एक अमिताभ और दूसरी तापसी पन्नू। इस फिल्म में अमिताभ का नाम बादल गुप्ता है। अमिताभ ने अपने किरदार को लेकर भी सोशल मीडिया पर लिखा है कि ''Badal Gupta 40 saal mein ek bhi case nahi haara, aur koi badla mere iss record ko nahi badal sakta'' अमिताभ के इस कमेंट से साफ समझ आता है कि फिल्म वे एक वकील की भूमिका में है। जो अपने 40 साल के कॅरियर में कोई केस नहीं हारा। यह फिल्म 8 मार्च यानि वूमंस डे के दिन रिलीज हो रही है। आपको बता दें कि यह तापसी की दूसरी फिल्म है, जिसमें वे सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के साथ दिखाई देंगी। इसके पहले वे अमिताभ के साथ 'पिंक' में नजर आ चुकी है। 

कमेंट करें
ewIjz