फैशन में बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु

Badminton star PV Sindhu has quite a lot of gleamers with the game
फैशन में बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु
फैशन में बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु
हाईलाइट
  • खेल के साथ फैशन के मामले में भी आगे बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु
  • पीवी सिंधु को दीपिका-रणवीर के रिसेप्शन पार्टी में पीच कलर के लहंगे में देखा गया

डिजिडल डेस्क। भारत की बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु के बारे में भला कौन नहीं जानता। खेल के साथ फैशन के मामले में भी आगे हैं बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु। हाल ही में वर्ल्ड टूर फाइनल्स में सिंधु ने जापान की दूसरी वरीयता प्राप्त खिलाड़ी नोजोमी ओकुहार को हराकर जीत हासिल की। खेल के साथ फैशन के मामले में भी सिंधु बेहद आगे है। बैडमिंटन के लिए तो वह हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं लेकिन इसके साथ ही क्या आप जानते हैं, कि फैशन के मामले में भी पीवी सिंधु किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं। तो चलिए जानते हैं पीवी सिंधु की फैशनेबल लाइफ के बारे में। 

आपको बता दें कि पीवी सिंधु सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर वह अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर  फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर खबरों में रहने वाली सिंधु अपने खूबसूरत आउटफिट को लेकर भी खबरों में अक्सर छाई रहती हैं।

बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु बेहद ग्लैमरस हैं और उनके फैंस को उनकी ग्लैमरस तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार रहता है। तस्वीरों में वह कई बार ट्रेडिशनल से लेकर वेस्टर्न ड्रेसेज में नजर आ चुकी हैं। उनकी तस्वीरों को देख आप भी हो जाएंगे उनके फैशन स्टाइल के दिवाने। 

पीवी सिंधु को दीपिका-रणवीर के रिसेप्शन पार्टी में पीच कलर के लहंगे में देखा गया था, जिसमें सिंधु बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी। 

हाल ही में करण जौहर के चैट शो "कॉफी विद करण 6" में आयुष्मान खुराना पहुंचे। जहां करण ने रैपिड फायर राउंड के दौरान जब आयुष्मान से सवाल करते हुए पूछा कि अगर वो सिंगल होते तो किस सेलिब्रिटी को डेट करना चाहेंगे? इसके जबाब में आयुष्मान तुरंत बोलते हैं कि वो अगर सिंगल होते तो पीवी सिंधु को डेट करते, क्योंकी वो उन्हें काफी हॉट लगती हैं। 

Created On :   20 Dec 2018 12:51 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story