comScore

बांग्लादेश ने सेमीफाइनल से पहले किया तिरंगे का अपमान

July 27th, 2017 14:15 IST
बांग्लादेश ने सेमीफाइनल से पहले किया तिरंगे का अपमान

टीम डिजिटल,नई दिल्ली. चैंपियंस ट्रॉफी 2017 के दूसरे सेमीफाइनल में गुरूवार को इंडिया और बांग्लादेश का मुकाबला होने जा रहा है, लेकिन इस मैच से पहले बांग्लादेश ने एक बार फिर से अपना डर्टी गेम खेलना शुरू कर दिया है.

सोशल मीडिया पर बांग्लादेशी समर्थक और बांग्लादेश के क्रिकेट प्रेमियों ने मर्यादा की सारी सीमाएं पार कर दी हैं. उन्होंने भारत देश की आन-बान और शान तिरंगे का अपमान किया है. बांग्लादेश के ढाका और मीरपुर के आस पास के इलाकों में एक विवादित फोटो वायरल हो रही है, जिसमें एक शेर, एक कुत्ते पर हमला करने की पोजीशन में है. कुत्ते पर भारत और शेर पर बांग्लादेश का झंडा चिपकाया गया है.

तश्कीन अहमद के हाथ में धोनी का कटा सिर
ये कोई पहला मौका नहीं है, जब बांग्लादेश ऐसी ओछी हरकतों पर उतरा है. इससे पहले 2016 में एशिया कप के दौरान उसकी ओर से एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल की गई थी, जिसमें बांग्लादेशी तेज गेंदबाज तश्कीन अहमद के हाथ में महेंद्र सिंह धोनी का कटा सिर दिखाया गया था. इसके बाद उसने टीम इंडिया के खिलाड़ियों का आधा गंजा सिर दिखाया था.

बिल्ली के सिर छींका फूटा !
दोनों ही बार बांग्लादेश की आलोचना इंटरनेशनल लेवल पर की गई थी, लेकिन उसके सिर पर जूं नहीं रेंगी और वापस अपनीओछी हरकतों पर उतर आया है. गौरतलब है कि चैंपियंस ट्रॉफी के सेमीफाइनल में टीम इंडिया जहां साउथ अफ्रीका को बुरी तरह से हराकर पहुंची है, वहीं बांग्लादेश किस्मत के भरोसे सेमीफाइनल में जगह बनाने में कामयाब रहा है. देखते हैं उसकी इस हरकत का जवाब कोहली की सेना किस तरह से देती है, उम्मीद की जा रही है कि मुकाबला दिलचस्प होगा.

Loading...
कमेंट करें
jqsWD
Loading...