बंगाल में बांग्लादेशी एक्टर्स कर रहे TMC का प्रचार, BJP पहुंची चुनाव आयोग

Bangladeshi actors promoting Trinamool Congress in West Bengal
बंगाल में बांग्लादेशी एक्टर्स कर रहे TMC का प्रचार, BJP पहुंची चुनाव आयोग
बंगाल में बांग्लादेशी एक्टर्स कर रहे TMC का प्रचार, BJP पहुंची चुनाव आयोग
हाईलाइट
  • गृह मंत्रालय ने मांगी रिपोर्ट
  • भाजपा ने जताई आपत्ति
  • रविवार को किया था प्रचार

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। पश्चिम बंगाल में टीएमसी के दो प्रत्याशियों के लिए बांग्लादेशी कलाकारों ने चुनाव प्रचार किया, जिस पर विवाद छिड़ गया है। बीजेपी ने बांग्लादेशी कालाकारों के चुनाव प्रचार करने पर आपत्ति जाहिर की है। भाजपा ने चुनाव आयोग से इसकी शिकायत भी की है। दमदम सीट से चुनाव लड़ रहे तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार सौगात रॉय 71 के लिए रविवार को बांग्लादेशी कलाकार गाजी अबदून नूर प्रचार करते नजर आए।

रॉय 2009 से टीएमसी सांसद हैं। बांग्लादेशी कलाकारों के प्रचार करने पर विदेशी क्षेत्रीय पंजीकरण कार्यालय से गृह मंत्रालय ने रिपोर्ट तलब की है। मंत्रालय ने पूछा है कि क्या दोनों के प्रचार करने से वीजा के नियमों का उल्लंघन हुआ है। बता दें कि इससे पहले बांग्लादेशी एक्टर फिरदौर को रायगंज में प्रचार के लिए टीएमसी बुला चुकी है। 

बांग्लादेशी कलाकारों के प्रचार करने पर बीजेपी की पश्चिम बंगाल इकाई ने आपत्ति जाहिर की है। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि कोई भी राजनैतिक दल विदेशी नागरिक से चुनाव प्रचार कैसे करवा सकता है। घोष ने कहा कि चुनाव प्रचार में ये सब पहली बार देखा गया है, कल को ममता बनर्जी पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को भी चुनाव प्रचार करने के लिए बुला सकती हैं।

 

 

 

Created On :   16 April 2019 1:41 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story